sansad Monsoon Session: संसद के मॉनसून सत्र का दूसरा दिन, आज फिर जोरदार हंगामे के आसार

मॉनसून सत्र के पहले दिन दोनों सदनों को उम्मीद के मुताबिक विपक्ष के जोरदार हंगामे के बाद समय से पहले ही स्थगित कर दिया गया था। वहीं आज संसद के मॉनसून सत्र का दूसरा दिन है। जहां फिर जोरदार हंगामे के आसार हैं।

‘पेगासस प्रोजेक्ट’ मीडिया रिपोर्ट पर बैठक

इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव आज राज्यसभा में ‘पेगासस प्रोजेक्ट’ पर बयान देंगे। तो कांग्रेस के लोकसभा सदस्य ‘पेगासस प्रोजेक्ट’ मीडिया रिपोर्ट के मुद्दे पर फ्लोर रणनीति तैयार करने के लिए आज सुबह 10:30 बजे सीपीपी कार्यालय में बैठक करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुद्दे पर फ्लोर रणनीति तैयार करने के लिए आज सुबह 10:30 बजे सीपीपी कार्यालय में बैठक होगी। वहीं आज शाम 6 बजे सरकार राज्यसभा और लोकसभा के सभी फ़्लोर लीडर्स को कोरोना पर प्रजेंटेशन देगी।

कल कई मुद्दों पर हुआ हंगामा

कल के सत्र में कांग्रेस समेत विपक्षी दलों के सदस्यों ने केंद्र के कृषि कानूनों और अन्य विषयों पर हंगामा किया। जिसपर प्रधानमंत्री ने विपक्षी सदस्यों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कुछ लोगों को यह रास नहीं आ रहा है कि दलित, आदिवासी, ओबीसी और महिला मंत्रियों का यहां परिचय कराया जाए। वहीं लोकसभा अध्यक्ष ने कांग्रेस समेत विपक्षी सदस्यों से शांत होने की अपील की थी।

कार्यवाही करनी पड़ी स्थगित

बता दें विपक्षी दलों के हंगामे के कारण सोमवार को उच्च सदन की कार्यवाही बार-बार बाधित हुई और अंत में 3:20 बजे बैठक दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई। जबकि लोकसभा की कार्यवाही दो बार के स्थगन के बाद दिन भर के लिए स्थगित की गई।

क्रांतिकारी बटुकेश्वर दत्त की पुण्यतिथि पर सीएम योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि

Previous article

कोरोना अपडेट: 125 दिन बाद संक्रमण के सबसे कम केस दर्ज, 374 लोगों की मौत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured