featured देश राज्य

गुजरात : वेरावल में PM मोदी की रैली, सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, PM बोले प्रदेश को विकसित करना हमारा लक्ष्य

Fh L5YUWYAAQc r गुजरात : वेरावल में PM मोदी की रैली, सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, PM बोले प्रदेश को विकसित करना हमारा लक्ष्य

 

गुजरात विधानसभा में चुनाव होने वाले हैं । चुनाव नजदीक आते ही सभी दलों ने प्रचार तेज कर दिया है। भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है।

यह भी पढ़े

FIFA World Cup 2022: आज से शुरू हो रहा फीफा वर्ल्ड कप, यहां देखें पूरा शेड्यूल

 

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वेरावल के सद्भावना मैदान पहुंचकर लोगों को संबोधित किया। उन्होंने जय सोमनाथ के नारे से सभा की शुरुआत की। इससे पहले सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए। यहां PM ने भगवान भोलेनाथ का पंचामृत अभिषेक किया। आपको बता दें कि PM मोदी पांच साल बाद सोमनाथ पहुंचे हैं। इससे पहले वे 2017 में यहां आए थे।

Fh L5WrXoAA2o15 गुजरात : वेरावल में PM मोदी की रैली, सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, PM बोले प्रदेश को विकसित करना हमारा लक्ष्य Fh L5WsWYAIMGYc गुजरात : वेरावल में PM मोदी की रैली, सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, PM बोले प्रदेश को विकसित करना हमारा लक्ष्य Fh L5WvWIAAlw 2 गुजरात : वेरावल में PM मोदी की रैली, सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, PM बोले प्रदेश को विकसित करना हमारा लक्ष्य Fh L5YUWYAAQc r गुजरात : वेरावल में PM मोदी की रैली, सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, PM बोले प्रदेश को विकसित करना हमारा लक्ष्य

 

 

 

चुनावों को देखते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी गुजरात में अपने तूफानी प्रचार का आगाज कर दिया है। मोदी तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन यानी आज पीएम सौराष्ट्र क्षेत्र में चार रैलियां करेंगे।

 

 

हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी ने कल यानि बीते शनिवार को देर शाम दमण से वापी तक रोड शो किया। वलसाड में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद सामूहिक विवाह में शामिल हुए। अगले दो दिनों में पीएम मध्य गुजरात, दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में 8 जनसभाओं को संबोधित करेंगे।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी आज राज्य में दो जनसभाएं करेंगे। तापी के निझर गांव और नर्मदा के देदियापाड़ा कस्बे में शाह लोगों को संबोधित करेंगे।

 

 

Related posts

हरियाणा: जेजेपी के समर्थन के बाद राज्यपाल से मिलकर आज सरकार बनाने का दावा करेंगे खट्टर

Rani Naqvi

महाराष्ट्र से 347 लोगों को लेकर मध्य प्रदेश के लिए निकली स्पेशल ट्रेन, 2 मई को सुबह भोपाल पहुंची

Shubham Gupta

रिटायरमेंट से पहले पद से हटाए गए चार आईजी, स्टेट कैडर में पनपा असंतोष

Aditya Mishra