featured देश

गोवा में कांग्रेस के बीच उथल-पुथल, कई दिग्गज नेता BJP में होने जा रहें हैं शामिल, टूट की कगार पर पार्टी !

661562 bjp congress flags 1544066173 गोवा में कांग्रेस के बीच उथल-पुथल, कई दिग्गज नेता BJP में होने जा रहें हैं शामिल, टूट की कगार पर पार्टी !

गोवा की राजनीति में हलचल होना शुरू हो गया है । हालांकि अभी गोवा में कांग्रेस की सरकार नहीं है ।

यह भी पढ़े

 

वर्क फ्रॉम होम के दौरान नहीं कर पा रहें हैं एक्सरसाइज तो फॉलो करें ये टिप्स, रहेंगे फिट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विपक्षी पार्टी कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के भाजपा में जाने की अटकलें हैं। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता दिगंबर कामत समेत 9 विधायक पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

 

गोवा में कांग्रेस के 11 विधायक हैं। सूत्रों के मुताबिक 9 विधायक कभी भी भाजपा में शामिल होने की घोषणा कर सकते हैं। इनमें से 1 या 2 को प्रमोद सावंत सरकार में मंत्री भी बनाया जा सकता है। हालांकि कांग्रेस ने इन खबरों का खंडन किया है। पार्टी का कहना है कि ये सिर्फ अफवाहें हैं।

661562 bjp congress flags 1544066173 गोवा में कांग्रेस के बीच उथल-पुथल, कई दिग्गज नेता BJP में होने जा रहें हैं शामिल, टूट की कगार पर पार्टी !

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस में नाराज विधायकों को मनाने की कोशिश जारी है। AICC गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव विधायकों को मनाने में जुटे हुए हैं। हालांकि गुंडू राव ने कहा कि कल हमने गोवा में CLP की बैठक की थी। पार्टी के सभी विधायक एक साथ हैं। BJP हमारे विधायकों को डराने-धमकाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने इस बात का खंडन किया है कि कांग्रेस के कुछ विधायक दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं।

Related posts

UP News: महंत नरेंद्र गिरि की आत्महत्या केस में आनंद गिरि की जमानत पर सुनवाई आज

Nitin Gupta

नए संसद भवन निर्माण दिसंवर 2022 तक होगा पूरा, जानें पुराने की अपेक्षा नए भवन में क्या होंगी सुविधाएं

Trinath Mishra

उत्तराखंड में अब बेरोकटोक करें सफर, कोरोना रिपोर्ट की बाध्यता खत्म

Trinath Mishra