September 18, 2021 10:15 am
featured देश मनोरंजन

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस का मामला: क्राइम ब्रांच ने 3 लोगों को भेजा समन, होगी पूछताछ

880930 gehana vasisth and raj kundra राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस का मामला: क्राइम ब्रांच ने 3 लोगों को भेजा समन, होगी पूछताछ 
राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस का मामले में लगातार नए नए खुलासे हो रहें हैं। उन पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें रिलीज करने के आरोप लगे हैं।
क्राइम ब्रांच ने तीन लोगों को भेजे समन
मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस केस में तीन लोगों को समन भेजे हैं। इसमें गहना वशष्ठि का नाम भी शामिल है। पूछताछ के लिए इन तीनों को आज तलब किया गया है। आपको बता दें कि गहना वशष्ठि शुरू से ही इस मामले में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट करती आ रही हैं। उनका कहना है कि राज कुंद्रा की वीडियोज पोर्न नहीं बल्कि इरोटिक हैं।
हना का पहले भी आ चुका है नाम
हना वशिष्ठ उर्फ वंदना तिवारी का नाम इस मामले पर पहले भी सामने आ चुका है। फरवरी 2021 में पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। करीब चार महीने तक उन्होंने जेल में बिताए, इसके बाद अभी वह जमानत पर बाहर हैं।
navbharat times 5 राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस का मामला: क्राइम ब्रांच ने 3 लोगों को भेजा समन, होगी पूछताछ 
87 पॉर्न फिल्मों में काम कर चुकी है गहना !
गहना को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस को छानबीन के दौरान यह पता चला था कि वह करीब 87 पॉर्न फिल्मों में काम कर चुकी है, जिन्हें ऐप और कई अन्य वेबसाइट्स पर अपलोड किया गया था। हालांकि गहना का दावा है कि ये सभी फिल्में पॉर्न की कैटेगरी में नहीं आती हैं ये इरोटिक फिल्में हैं।

Related posts

गुजरात के बाद दिल्ली-देहरादून में महसूस किए गए भूकंप के झटके, जाने क्या थी तीव्रता

Rani Naqvi

कमलनाथ चुने गए मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री, सिंधिया को कहा धन्यवाद

Ankit Tripathi

अल्मोड़ा-नैनीताल की सीमा पर स्थित क्वारब पुल हुआ ठीक, लोगों ने की नवनिर्माण की मांग

pratiyush chaubey