September 28, 2021 9:36 pm
Breaking News यूपी

Lucknow: सपा नेता आजम खान को मिली कोर्ट से राहत, जानिए क्या है मामला

UP Breaking: आजम खान और बेटे अब्दुल्ला फिर होंगे सीतापुर जेल शिफ्ट

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री आजम खान को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से राहत दी गई है। दरअसल पूरा मामला उनके स्वास्थ्य से जुड़ा हुआ है। बीते दिनों कोरोना से ठीक होने के बाद उन्हें सीतापुर जेल वापस भेज दिया गया। जहां उनकी तबीयत खराब हो गई, फिर उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

अपने खर्च पर मांगी इलाज की परमिशन

आजम खान ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की। जिसमें उन्होंने कहा कि वह अपने खर्च पर इलाज करवाना चाहते हैं। इस याचिका को कोर्ट ने मंजूरी दे दी। इस संबंध में अब सीतापुर जेल के अधीक्षक द्वारा मेदांता हॉस्पिटल के डायरेक्टर को पत्र भेजा गया। अभी आजम खान मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

किसी से मिलने की नहीं होगी इजाजत

हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में यह भी कहा कि आजम खान को मोबाइल पर किसी से बात करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। ना ही किसी से मिलने की इजाजत होगी। सिर्फ परिवार के सदस्यों से ही वह मुलाकात कर सकते हैं। बीते दिनों सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अस्पताल जाकर उनका हाल जाना था। इस दौरान जल निगम भर्ती घोटाले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आजम खान को राजनीति का शिकार बनाया जा रहा है। उनके बेहतर इलाज की पैरवी भी अखिलेश यादव करते नजर आए।

Related posts

सुनील भराला ने कहा मजदूरों का हित सर्वोपरि

mahesh yadav

लखनऊ: सीएम योगी ने IT CELL से कहा, कम शब्दों में प्रभावी TWEET करें…

Shailendra Singh

राज्योत्सव में 2,500 से अधिक लोगों का नि: शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण किया गया

Trinath Mishra