February 8, 2023 4:31 pm
featured क्राइम अलर्ट देश

पुणे : घर में मिली एक ही परिवार के 4 लोगों की लाश, सुसाइड की जताई जा रही आशंका

crime dead body rape पुणे : घर में मिली एक ही परिवार के 4 लोगों की लाश, सुसाइड की जताई जा रही आशंका

 

पुणे में शुक्रवार देर रात एक परिवार के चार सदस्य अपने किराए के आवास में मृत पाए गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े

Makar Sankranti 2023: आज मनाया जाएगा मकर संक्रांति का त्यौहार, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये सामूहिक आत्महत्या का मामला है। हालांकि पुलिस ने अभी तक आत्महत्या को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुणे शहर पुलिस ने कहा कि पुणे शहर के मुंधवा क्षेत्र के केशव नगर में एक दंपति और उनके 24 वर्षीय बेटे और 17 वर्षीय बेटी सहित मृतक व्यक्ति अपने आवास के अंदर मृत पाए गए। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

dead body पुणे : घर में मिली एक ही परिवार के 4 लोगों की लाश, सुसाइड की जताई जा रही आशंका

रिपोर्ट के मुताबिक दीपक थोटे (55) और उनकी पत्नी इंदु (45), उनके बेटे (24) और बेटी (17) केशवनगर में अपने घर में मृत पाए गए। शुक्रवार की रात को इन चारों के शव बरामद किए गए। मंढवा पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है। जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। पुलिस सुसाइड के एंगल से जांच कर रही है। इसके अलावा मृतक परिवार के कुछ आर्थिक नुकसान होने की सूचना मिली है, जिसके कारण सभी ने एक साथ आत्महत्या कर ली है। चारों लोगों की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है।

Related posts

दिल्ली मेट्रो स्टेशनों की एंट्री और एग्जिट गेट बंद करने के कुछ देर बाद उन स्टेशनों को दोबारा खोला गया

Rani Naqvi

फतेहपुर: शिवालयों में सावन के पहले सोमवार को उमड़े शिवभक्त

Shailendra Singh

DMRC कर रही फ्री कोरोना टेस्ट, इन मेट्रो स्टेशनों पर सुविधा शुरू

Hemant Jaiman