September 18, 2021 10:39 am
featured देश मनोरंजन

आज खत्म हो रहा राज कुंद्रा का पुलिस रिमांड, पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने शेयर की पहली पोस्ट, कही ये बात

shilpa raj kundra आज खत्म हो रहा राज कुंद्रा का पुलिस रिमांड, पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने शेयर की पहली पोस्ट, कही ये बात 
पोर्नाेग्राफी केस में गिरफ्तार कारोबारी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की रिमांड आज खत्म हो रही है।
बढ़ सकती है रिमांड की अवधि
हालांकि अभी मामले की जांच अभी चल रही है। ऐसे में मुंबई क्राइम ब्रांच रिमांड की अवधि बढ़ाने का आग्रह कोर्ट से कर सकती है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा को सोमवार रात गिरफ्तार किया गया था। उन पर अश्लील सामग्री के निर्माण और प्रसार का आरोप है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फरवरी महीने में प्रेस कॉन्फ्रेंस में अश्लील फिल्म बनाने और उसे ऐप्प पर अपलोड करने के बारे में खुलासा किया था।  पुलिस ने मंगलवार को प्रेस कान्फ्रेंस में कहा था कि मामले में हमने जांच में पाया है कि राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता हैं। उनके खिलाफ सबूत भी मिले हैं।
मुंबई पुलिस ने दी जानकारी 
मुंबई पुलिस ने बताया कि अब तक लगभग 7.5 करोड़ रुपये जब्त किए जा चुके हैं । राज कुंद्रा ने भारत में सख्त अश्लीलता विरोधी कानूनों से बचने के लिए ब्रिटेन में एक कंपनी बनाई हो सकती है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया था कि अश्लील फिल्म बनाने और प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा और उनके समूह के अन्य सदस्यों के बीच व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत से संकेत मिला है कि गूगल प्ले द्वारा नीति के उल्लंघन के कारण ओटीटी ऐप हॉटशॉट को ब्लॉक करने के बाद उन्होंने दूसरी योजना तैयार कर रखी थी।
पति के गिरफ्तारी के बाद शिल्पा की पहली पोस्ट
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पति के गिरफ्तारी के बाद पहली बार एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने एक किताब की एक झलक साझा की, और जेम्स थर्बर के एक उद्धरण पर ध्यान केंद्रित किया है। शिल्पा का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। जिसमें लिखा है, ‘गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, या डर में आगे बढ़ें, लेकिन जागरूकता में’। इस पोस्ट में आगे लिखा है। ‘हम गुस्से में उन लोगों को देखते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहन किया है। हम इस संभावना के डर से आगे देखते हैं…मैंने एक गहरी सांस ली और महसूस किया कि मैं खुशकिस्मत हूं कि जिंदा हूं। मैं अतीत में पहले भी कई चुनौतियों से उबर चुकी हूं। भविष्य में भी इनसे पार पा लूंगी. कोई बात मुझे अपने वर्तमान को जीने से नहीं रोक सकती हैं।
Screenshot 170 आज खत्म हो रहा राज कुंद्रा का पुलिस रिमांड, पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने शेयर की पहली पोस्ट, कही ये बात 
गौरतलब है कि अभी तक इस मामले में शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है। हालांकि उन्होंने कहा कि, राज कुंद्रा ने भी पूछताछ के दौरान सभी आरोपों से इनकार किया है।

Related posts

छत्तीसगढ़ःडॉ.रमन सिंह ने ‘उड़ान एक्सप्रेस वाहन’ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया

mahesh yadav

सुशांत मामले में आया एक नया मोड़, रिया हो सकती है गिरफ्तार

Ravi Kumar

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में थम नहीं रहा छात्रों का प्रदर्शन, आखिर क्यों नाराज हैं छात्र

Aditya Mishra