November 30, 2021 11:42 am
Breaking News यूपी

Lucknow: राजभवन पहुंचा सपा का प्रतिनिधि मंडल, जानिए क्या है मामला

Lucknow: राजभवन पहुंचा सपा का प्रतिनिधि मंडल, जानिए क्या है मामला

लखनऊ: मीडिया पर हमला और आजम खान पर मुकदमा जैसे मामले में सपा का प्रतिनिधि मंडल शुक्रवार को राजभवन पहुंचा। राजभवन पहुंचे नेताओं में अहमद हसन, राजेंद्र चौधरी और रामगोविंद चौधरी शामिल थे।

दरअसल यह पूरा मामला आजम खान पर मुकदमा और पत्रकारिता पर हो रहे प्रहार से नाराजगी के बाद सामने आया। इन्हीं दो विषयों पर अपनी बात रखने के लिए समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल राजभवन पहुंचा। पिछले दिनों समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खान से मुलाकात की थी और इसके बाद उन्होंने मीडिया के सामने आकर बयान दिया।

अखिलेश यादव ने कहा कि जितना परेशान किया जा सकता था आजम खान को, उतना परेशान किया गया है। इस मामले में आजम खान की पत्नी ने भी कहा कि स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के बावजूद भी आजम खान को जेल में शिफ्ट कर दिया गया। इसी विषय पर सपा अपनी नाराजगी दिखा रही है। वहीं बीते दिनों दो प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों पर छापा पड़ा, इस विषय पर भी समाजवादी पार्टी की तरफ से कहा गया कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर प्रहार करने का काम मौजदा सरकार कर रही है।

इसके अलावा समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से मीडिया संस्थानों पर छापेमारी को निंदनीय बताया गया। समाजवादी पार्टी की तरफ से कहा गया कि जिनके पास ईमान होता है वह बेईमान हुक्मरानों से नहीं डरते।

Related posts

बीजेपी सांसद ने लोकसभा से दिया इस्तीफा, कहा-पीएम मोदी की कार्यशैली ठीक नहीं

Breaking News

CAA के विरोध की आग में जल रहा यूपी, हालात बेकाबू, 11 लोगों की मौत

Rani Naqvi

जम्मू के कठुआ में 3.6 रिक्टर पैमाने पर महसूस किए गए भूकंप के झटके

shipra saxena