b0f3f69e 5f6e 41d7 8606 2cc3b54175b6 सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केंद्रीय मंत्री की पत्नी के निधन पर जताया शोक, पत्रकार दीप जोशी का भी निधन
फाइल फोटो

देहरादून। देश में सड़क हादसों का सिलसिला ज्यादा ही बढ़ गया है। सड़क हादसों के ग्राफ में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। आए दिन कहीं न कहीं से सड़क दुर्घटना की खबर सुनने को मिल ही जाती है। ये हादसे कभी-कभी इतने भयंकर होते हैं कि लोगों को हादसे का कर्ज अपनी जिंदगी देकर चुकाना पड़ता है। ऐसी एक खबर उत्तराखंड से आ रही है, जहां केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की धर्मपत्नी व उनके एक सहायक की सङक दुर्घटना में मृत्यु हो गई। जिसके चलते उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गहरा शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति व शोक संतप्त परिवार जनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

बीमारी के चलते वरिष्ठ पत्रकार दीप जोशी का निधन-

बता दें कि देश में आए दिन किसी न किसी मौत होती रहती है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री श्री श्रीपद नाइक की धर्मपत्नी व उनके एक सहायक की सङक दुर्घटना में हो गई है। जिसके चलते सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने श्रीपद नाइक जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना की है। इसके साथ ही अल्मोड़ा निवासी वरिष्ठ पत्रकार दीप जोशी का भी स्वास्थ्य खराब होने की वजह से निधन हो गया। पिछले माह से उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा था। हल्द्वानी में एक निजी चिकित्सालय में चैकअप कराने के बाद उन्हे दिल्ली के नेशनल हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था। पिछले कुछ समय से उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई थी। और रात उन्होने दम तोड़ दिया। दीप जोशी के निधन पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शोक व्यक्त किया है। साथ ही सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति व शोक संतप्त परिवार जनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

किसान आंदोलन: सुनवाई के दौरान बोले चीफ जस्टिस, कमेटी के जरिए निकल सकता है रास्ता

Previous article

जो बाइडेन के शपथ समारोह के लिए ट्रंप ने की आपातकाल की घोषणा, 24 जनवरी तक रहेगी लागू

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.