featured देश

TMC में शामिल हो सकते हैं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत !

abhijeet TMC में शामिल हो सकते हैं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत !

पश्चिम बंगाल में फिर ममता बनर्जी के सत्ता में आने के बाद से कई विपक्षी नेता TMC का दामन थाम रहे हैं। कुछ दिन पहले ही मुकुल रॉय की TMC में घर वापसी के बाद, अब खबर है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी TMC में शामिल हो सकते हैं।

4 बजे TMC में शामिल होंगे अभिजीत !

पार्टी सूत्रों का कहना है कि अभिजीत मुखर्जी आज शाम 4 बजे पार्टी कार्यालय में TMC में शामिल होंगे। जहां TMC नेता सुदीप बंद्योपाध्याय और संसदीय मंत्री पार्थ चटर्जी की मौजूद रहेंगे। बता दें हाल ही में अभिजीत मुखर्जी ने अभिषेक बनर्जी के साथ बैठक की थी। उसके बाद से ही अटकलें थीं कि वो तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। अटकलें हैं कि TMC अभिजीत को जंगीपुर विधानसभा सीट की पेशकश करेगी।

9 जून को हुई थी मुलाकात

दरअसल 9 जून को अभिजीत मुखर्जी ने तृणमूल जिलाध्यक्ष समेत कई नेताओं के साथ मुलाकात की थी। उस बैठक में तृणमूल सांसद खलीलुर रहमान, तृणमूल जिलाध्यक्ष अबू ताहिर, विधायक इमानी विश्वास, दो मंत्री अखरुज्जमां और सबीना यास्मीन समेत अन्य लोग शामिल थे। लेकिन अभिजीत ने इस बात को खारिज कर दिया था।

ममता का किया था समर्थन

याद हो कि हाल ही में अभिजीत बनर्जी ने फर्जी वैक्सीन कांड में ममता बनर्जी का समर्थन किया था। अभिजीत ने ट्वीट पर लिखा था किसी व्यक्ति विशेष की गलत हरकत के लिए पश्चिम बंगाल और ममता बनर्जी को जिम्मेवार ठहराना सही नहीं है। अगर ऐसा ही है तो फिर मेहुल चोकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या से जुड़े मामलों के लिए पीएम मोदी को भी जिम्मेवार ठहराया जा सकता है।

Related posts

हाईकोर्ट के फैसले से सचिन पायलट को मिली राहत, जाने कोर्ट ने क्यों मानी पायलट की अर्जी

Rani Naqvi

ईवीएम में खराबी के चलते कई जगह देर से शुरु हुआ मतदान

shipra saxena

गुजरात हाईकोर्ट ने नरोदा पाटिया मामले के दोषीयों को 10-10 साल की कठोर कारावास की सज़ा सुनाई

Rani Naqvi