Breaking News featured देश भारत खबर विशेष मनोरंजन

कैंसर को मात देकर एक बार फिर सिनेमा में धमाल मचाएंगे बॉलीवुड के मुन्ना भाई, देखिए कौनसी फिल्मों में आएंगे नजर

07b914ce 1e99 4f11 8e17 7a95685da9ee कैंसर को मात देकर एक बार फिर सिनेमा में धमाल मचाएंगे बॉलीवुड के मुन्ना भाई, देखिए कौनसी फिल्मों में आएंगे नजर

बॉलीवुड। फिल्म इंडस्ट्री में बाबा नाम से मशहूर अभिनेता संजय दत्त को कुछ बीते दिनों पहले कैंसर जैसी भंयकर बीमारी हो गई थी। जिसके बाद उन्हें अगस्त 2020 में मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें फेफड़ो का कैंसर तीसरी स्टेज पर है। संजय दत्त की सेहत को लेकर यह बहुत ही चिंताजनक विषय था। हालांकि अब संजय दत्त ने कैंसर को मात दे दी। 21 अक्टूबर 2020 को संजय दत्त ने अपने द्विटर आकउंट से अपनी सेहत के बारे में द्वीट करते हुए बताया था कि वे अब पूरी तरह से ठीक हैं। सजंय दत्त ने कैंसर पर जीत हासिल कर ली है। जिसके बाद अब अभिनेता दमदार एक्शन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

एक्टर यश ने संजय दत्त की जमकर तारीफ की-

बता दें कि बॉलीवुड में 60 साल के संजय दत्त बाबा, मुन्ना भाई आदि नामों से फेमस हैं। कैंसर जैसी खतरनाक ​बीमारी से ठीक होने के बाद अब एक्टर टीवी स्क्रीन पर धूम मचाने आ रहे हैं। स बताया गया था कि एक्टर की सेहत को ध्यान में रखते हुए अब उनकी फिल्मों में एक्शन सीन कम होंगे. वहीं कहां ये भी गया था कि संजय दत्त शायद कभी भी फिल्म में एक्शन सीन नहीं कर पाएंगे. मेकर्स को भी यही डर लगातार सता रहा था. लेकिन हमेशा हर मुश्किल घड़ी में खुद को साबित करने वाले संजय दत्त ने फिर कमाल कर दिखाया है. एक्टर इस समय अपनी फिटनेस पर काफी काम कर रहे हैं. वे अपनी किसी भी फिल्म में समझौता करने को तैयार नहीं हैं. एक्टर अपने हर सीन में जान फूंकना चाहते हैं. उन्हें दनादन एक्शन करने से भी गुरेज नहीं है. KGF 2 में लीड रोल निभाने वाले एक्टर यश ने संजय दत्त की जमकर तारीफ की है. वे कहते हैं- ऐसी एनर्जी वाला मैंने कोई दूसरा स्टार नहीं देखा है. संजय दत्त तो एक्शन सीन के जरिए स्क्रीन ही फाड़ देंगे वहीं एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक मेकर्स अब फिल्म के किसी सीन को नहीं काटने जा रहे हैं. उनकी माने तो संजय दत्त ने काफी हिम्मत दिखाई है और वे सभी सीन करना चाहते हैं. ऐसे में अब एक्शन का डोज कम नहीं होगा.

जल्द शुरू ​होगी KGF 2 की शूटिंग-

मालूम हो कि संजय दत्त KGF 2 के अलावा भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में भी अहम रोल निभाने जा रहे हैं. उस फिल्म में भी संजय दत्त का एक्शन अवतार दिखने वाला है. फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. वैसे पहले ये भी कहा जा रहा था कि संजय दत्त की सेहत की वजह से मेगा बजट फिल्म KGF 2 की शूटिंग में देरी हो जाएगी. लेकिन एक्टर यश के मुताबिक संजय दत्त ने अपनी आधे से ज्यादा शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है. ऐसे में उनका सिर्फ एक एक्शन सीन रह गया है जो जल्द शूट कर लिया जाएगा.

Related posts

सुप्रीम कोर्ट के जजों की प्रेस कांफ्रेंस में शामिल थे रंजन गोगोई, इन 5 मामलों में लिए थे अहम फैसलें

Shubham Gupta

कमलेश के कातिलों पर राज्य सरकार ने ढाई-ढाई लाख का इनाम किया घोषित

Trinath Mishra

Share Market Today: शेयर बाजार में मामूली बढ़त, सेंसेक्स 109 अंक का उछाल, निफ्टी में 35 अंक की तेजी

Rahul