featured यूपी

रायबरेली: मुनव्वर राना के बेटे ने क्यों चलाई थी खुद पर गोली, जानिए पूरा मामला

tabrez

रायबरेली: हाल ही में मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे पर फायरिंग का मामला सामने आया था। मुनव्वर राणा के बेटे पर फायरिंग के बाद पुलिस पर कई तरह के सवाल उठने लगे थे।

चाचा-चचेरे भाई पर लगाया था आरोप

शुरुआती जांच में तबरेज ने कहा था उनका और उनके चाचा को लेकर जमीनी विवाद चल रहा था। तबरेज ने फारिंग की घटना के बाद अपने चाचा और चचेरे भाई पर फायरिंग का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था। आज पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए कहा तबरेज ने फयारिंग की साजिश खुद रची थी।

तबरेज ने खुद रची फायरिंग की साजिश

मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा पर फायरिंग के मामले में रायबरेली पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा तबरेज अपने उपर खुद ही फायरिंग कराई थी। जमीनी विवाद में चाचा को फंसाने के लिए तबरेज ने खुद पर फायरिंग करवाने की साजिश रची थी। पुलिस ने पूरे मामले में अबतक चार लोगों को गिरफ्तार किया है। अभी मुख्य आरोपी तबरेज राणा फरार है।

जमीनी विवाद में रची थी साजिश

एसपी श्लोक कुमार ने जानकारी देते हुए कहा मुन्नवर राणा के बेटे ने आपराधिक रिकॉर्ड रखने वालों से अपने उपर फायरिंग की साजिश रची थी। तबरेज ने यह सब जमीनी विवाद में अपने चाचा को फंसाने के लिए किया था। पुलिस ने आपारधिक रिकॉर्ड रखने वाले चारों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। इन चारों ने अपना अपराध भी कबूल लिया है।

मुनव्वर राणा की बेटी ने पुलिस पर लगाया आरोप

वहीं मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया ने पुलिस पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। सुमैया ने कहा पुलसि ने लखनऊ स्थिति घर पर छामा मारा। पूछताछ के दौरान पुलिस ने धक्का मुक्की की और मोबाइल फोन भी छीन लिया।

समझे पूरा मामला
  • 28 जून को हुई थी फायरिंग की घटना
  • तबरेज ने चाचा और चचेरे भाई पर लगाया था आरोप
  • सीसीटीवी में खुद पर फायरिंग का खुलासा हुआ 
  • पुलिस ने चार आरोपियों को अरेस्ट किया
  • चारो आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया
  • मुख्य आरोपी तबरेज अभी फरार
  • लखनऊ में पुलिस की जांच के दौरान मुन्नवर राणा की बेटी ने आरोप लगाए
  • मुनव्वर राणा की बेटी ने पुलिस पर अभ्रदता के आरोप लगाए
28 जून को हुई थी फायरिंग

तबरेज पर फायरिंग का मामला 28 जून का है। लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर नकाबपोश बदमशों ने तबरेज पर फायरिंग की थी। इस घटना में तबरेज की कार पर भी फायरिंग की गई थी। तबरेज ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तबरेज ने अपने चचेरे भाई और चाचा पर आरोप लगाया था।

Related posts

तमाम बड़े फैसलों के लिए याद रहेगा जस्टिस ठाकुर का कार्यकाल

Rahul srivastava

उत्तर प्रदेशः हरदोई में दबंग युवकों ने लड़की से की छेड़छाड़ विरोध करने पर फाड़े कपड़े

mahesh yadav

लखनऊ: नभचर Exhibition का शुभारम्भ, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह रहे मौजूद

Shailendra Singh