featured यूपी

सुबह से नामांकन के लिए आने लगे प्रत्याशी, कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन

सुबह से नामांकन के लिए आने लगे प्रत्याशी, कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन

फतेहपुर: पंचायत चुनाव के तीसरे चरण का नामांकन सुबह 8 बजे से शुरु हो गया। नामांकन के लिए प्रत्याशी ब्लॉक केंद्रों पर आने लगे हैं, इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन सभी से करवाया जा रहा है।

भिटौरा ब्लॉक परिसर में लगाए गए 14 काउंटर

उम्मीदवारों की संख्या को देखते हुए फतेहपुर जिले में पूरे इंतजाम किए गए हैं। नामांकन के लिए 14 काउंटर बनाए गए हैं, जहां प्रत्याशी अपना पर्चा दाखिल कर पायेंगे। मास्क और उचित दूरी का पालन करवाने के लिए परिसर में पुलिस बल और LIU को तैनात किया गया है।

भारी भीड़ के साथ नामांकन पर रोक लगा दी गई है। तीसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल से होना है, इस दौरान 20 जिलों में वोट डाले जायेंगे। ग्राम प्रधान, बीडीसी और जिला पंचायत सदस्य जैसे पदों के लिए सभी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

WhatsApp Image 2021 04 13 at 12.10.59 PM सुबह से नामांकन के लिए आने लगे प्रत्याशी, कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन
भिटौरा ब्लॉक
चुनाव में कोरोना गाइडलाइन अनिवार्य

तीसरे चरण के लिए प्रदेश के 20 जनपदों में वोट डाले जाएंगे। इस दौरान 13 से 15 अप्रैल के बीच में नामांकन दाखिल किया जाएगा। 16 और 17 अप्रैल के बीच नामांकन पत्रों की जांच होगी। इसके बाद चुनाव चिन्ह भी मुहैया करवा दिए जाएंगे, नामांकन के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन किया जाएगा।

कुल 20 जिलों में वोट डाले जाने हैं, जिसमें शामली, मेरठ, मुरादाबाद, पीलीभीत, कासगंज, फिरोजाबाद, औरैया, कानपुर देहात, जालौन, हमीरपुर, फतेहपुर, उन्नाव, अमेठी, बाराबंकी, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, देवरिया, चंदौली, मिर्जापुर और बलिया जिले शामिल हैं। मतगणना 2 मई को होगी, इसके बाद ही प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला हो पायेगा।

Related posts

नाराज किसानों ने भाजपा विधायक का किया विरोध, वैक्सीनेशन सेंटर से हेल्थ वर्कर्स को भगाया

Aman Sharma

सहवाग के बारे में कुछ ऐसा बोल उमर खालिद ने खड़ा किया नया विवाद!

Rahul srivastava

आम आदमी को बालू और मोरम  के लिए किए जा रहे हैं गंभीर प्रयास

Shubham Gupta