लावारिस हालत में मिली मुख्तार की लग्जरी एंबुलेंस, गुमराह करने की हो सकती है साजिश

बाराबंकी: बाहुबली मुख्तार अंसारी को पंजाब कोर्ट ले जाने वाली एंबुलेंस एक बार फिर चर्चा में है। इसे लावारिस हालत में पंजाब के रूपनगर थाना क्षेत्र के पास पाया गया है। बाराबंकी पुलिस को इसकी पूरी पड़ताल के लिए पहले ही भेजा जा चुका है।

उसी नंबर प्लेट की गाड़ी बरामद

जिस एंबुलेंस से मुख्तार अंसारी को मोहाली कोर्ट ले जाया गया था, उसी नंबर प्लेट की गाड़ी बाराबंकी पुलिस ने ढूंढ़ निकाली। इसे रूपनगर थाना क्षेत्र से तीन किलोमीटर दूर छिपाया गया था। पुलिस के अनुसार यह गुमराह करने की साजिश भी हो सकती है।

नानक ढाबे पर मिली एंबुलेंस

एंबुलेंस का नानक ढाबे पर पाया जाना कई सवालों को जन्म देता है, जिसका खुलासा पूरी पड़ताल करने के बाद ही होगा। असली एंबुलेंस तक बाराबंकी पुलिस न पहुंच पाए, इसके लिए यह जाल भी हो सकता है। ऐसे कई सवाल हैं, जिनका जवाब जल्द ही मिल जाएगा।

मुख्तार अंसारी को लेने के लिए आईजी की निगरानी में पुलिस टीम रवाना

बांदा से टीम हुई रवाना

मुख्तार अंसारी को कोर्ट के आदेश के बाद बांदा जेल में शिफ्ट किया जाना है। इसीलिए एक टीम पंजाब के लिए रवाना कर दी गई है। जो पूरी सुरक्षा-व्यवस्था के साथ बाहुबली विधायक को यूपी लेकर आयेगी। वहीं इसके पहले हैदरगढ़ सीओ के नेतृत्व में एक टीम रोपड़ में पंजीकृत एंबुलेंस की जानकारी लेने गई थी। जहां जांच पड़ताल के बाद नानक ढ़ाबा पर लावारिस गाड़ी मिली।

पुलिस ने एंबुलेंस को कस्टडी में लेकर आगे की जांच शुरु कर दी है। इस मामले में कई ऐसे पहलू हैं, जिन पर से अभी पर्दा उठना बाकी है। बरामद की गई एंबुलेंस क्या बाराबंकी में रजिस्टर्ड एंबुलेंस है ? क्या इसे गुमराह करने के लिए रखा गया था, मिलत-जुलती नंबर प्लेट का क्या रहस्य है ? इन सभी तथ्यों की जांच की पुलिस द्वारा जा रही है।

अक्षय कुमार अस्पताल में हुए भर्ती, कोरोना से हैं संक्रमित

Previous article

कोरोना की तेज लहर के बाद लखनऊ के सभी सरकारी अस्पताल फुल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.