featured यूपी

सांसद वरुण गांधी ने शुरू की सामुदायिक रसोई, जाने क्या है पूरा मामला

सांसद वरुण गांधी ने शुरू की सामुदायिक रसोई, जाने क्या है पूरा मामला

पीलीभीत: पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी आम लोगों की मदद के लिए आगे आए। उन्होंने जिले के 3 अस्पतालों में सामुदायिक रसोई की शुरुआत करवाई। इससे वहां मौजूद लोगों को खाने पीने की कोई दिक्कत नहीं होगी। लोगों ने सांसद की इस पहल को सराहनीय बताया।

तीन अस्पतालों में शुरू हुई सामुदायिक रसोई

मंगलवार को संयुक्त जिला चिकित्सालय सहित कूल 3 जगहों पर सामुदायिक रसोई की शुरुआत हुई। सांसद महोदय तीनों स्थानों पर पहुंचे और लोगों को अपने हाथों से खाना परोसा। उन्होंने कहा कि महामारी के इस दौर में कई लोग संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। आम जनता को शारीरिक और मानसिक तौर पर जूझना पड़ रहा है। इसके साथ ही आर्थिक कष्ट भी कम नहीं है। ऐसे में यह छोटा सा प्रयास लोगों को भूख और प्यास से राहत दिलाएगा।

पूरी, सब्जी, सलाद से सजी थाली

सामुदायिक रसोई की थाली जनों से भरी हुई थी। जिसमें पूड़ी, सब्जी, चावल और सलाद उपलब्ध था। खाने को सांसद वरुण गांधी ने खुद लोगों को परोस कर दिया। पिछले दिनों भी वरुण गांधी ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जिला मुख्यालय पहुंचे थे।

महामारी के इस दौर में एक दूसरे की मदद करने के लिए उत्तर प्रदेश के कई बड़े नेता और राजनीतिक चेहरे सामने आ रहे हैं। इस कठिन दौर में आम लोगों की मदद करके समाज के लिए अच्छा संदेश दिया जा रहा है। मौके पर वरुण गांधी ने कहा कि आगे भी उनके द्वारा हर संभव मदद की जाएगी। उनका प्रयास है कि लोगों का बोझ कुछ कम हो जाए।

Related posts

एक सामुदायिक योजना जिसने भारत के पैरालंपिक बैडमिंटन को सफलता दिलाई, जानें विस्तार से

Nitin Gupta

अपर्णा यादव ने किया रीता पर वार, कहा रीता के पास नहीं कोई विचारधारा

kumari ashu

महाभारत काल के बाद अब पड़ रहा है ऐसा सूर्य ग्रहण 21 जून 2020 

Mamta Gautam