वृंदावन में बंदर का आतंक, सपेरे से छीना सांप, वीडियों हुआ वायरल

उत्‍तर प्रदेश के वृंदावन में एक रोमांचक घटना का नजारा हुआ।जिसमें वृंदावन के बांकेबिहारी मंदिर के पास एक सपेरे के हाथ से एक बंदर सांप छीनकर ले भागा।हलांकि इस घटना पर किसी को भी जल्दी विश्वास नहीं होगा। लेकिन घटना मं‍दिर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। कैमरे में कैद वीडियों को मंदिर से जुड़े किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर डाल दिया है। यह वीडियो 24 घण्टे में ही वायरल हो गया।

 

वृंदावन में बंदर का आतंक, सपेरे से छीना सांप, वीडियों हुआ वायरल
वृंदावन में बंदर का आतंक, सपेरे से छीना सांप, वीडियों हुआ वायरल

इसे भी पढ़ेःमथुरा, वृंदावन में धूम-धाम से मनाई जा रही है जन्माष्टमी

आपको बता दें कि घटना मंदिर के गेट नम्बर 4 पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद 26 अक्टूबर की सुबह 9 बजे की है। यह फुटेज जिसने देखी वह हक्के बक्के रह गए। बीडियों में दिख रहा है कि एक सपेरा अपने पास मौजूद सांप को दिखाकर श्रद्धालुओं से पैसे ले रहा है। उसी दौरान उसके पीछे से बन्दर आता है और मौका देखकर सपेरे से सांप को लेकर नौ दो ग्यारह हो गया।

वृन्दावन में बढ़ते बंदरों के आतंक

सपेरा जब तक कुछ समझ पाता है तब तक बन्दर सीसीटीवी कैमरे की नजर से दूर निकल चुका था।जाहिर है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने वृन्दावन में बढ़ते बंदरों के आतंक को दर्शाया है। सांप को ले जाने की जानकारी मिलते ही सपेरा अपने सांप को पाने के लिए बन्दर के पीछे भागा। किंतु उसे कोई निराशा हाथ लगी।

वीडियो बांके बिहारी मंदिर के गेट नंबर 4 का है

आपको बता दें कि यूपी के मथुरा-वृंदावन में स्थित बांके बिहारी मंदिर के पास का बंदर द्वारा सांप छीन लेने का बीडियो सोशल मनाडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो बांके बिहारी मंदिर के गेट नंबर 4 का है। वीडियो में एक बंदर सपेरे से एक सांप छीनकर भाग गया। सीसीटीवी में कैद हुआ यह दृश्य वहां पर निर्भीक बंदरों के आतंक का खुलासा कर रहा है। सांप को छुड़ाने के लिए सपेरे ने प्रयास किया लेकिन वह छुड़ा नहीं पाया। वीडियो में आगे बंदर ने सांप को मारकर खा गया। गौरतलब है कि जिस वक्त यह रोमांचक वाकया हुआ। उस दौरान मंदिर के गेट के पास काफी तादत में लोग उपस्थित थे।

महेश कुमार यादव