featured मनोरंजन

Money Laundering Case: जैकलीन को होगी जेल या मिलेगी बेल, पटियाला कोर्ट में मंगलवार को होगा फैसला

जैकलीन फर्नांडिस

मनी लांड्रिंग केस से जुड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पर आज बड़ा फैसला आने वाला था। गौरतलब है कि दिवाली से पहले दिल्ली पटियाला कोर्ट ने 200 करोड़ की ठगी के मामले में जैकलिन को राहत देते हुए सुनवाई हो 10 नवंबर तक टाल दिया था। जिसके बाद कल यानी गुरुवार को दिल्ली के पटियाला कोर्ट में मामले पर सुनवाई हुई। आज यानी 11 नवंबर को एक्ट्रेस को जेल होगी या बेल मिलेगी इस पर फैसला आना था। लेकिन इसे टल दिया गया है और अब कोर्ट अपना फैसला मंगलवार यानी 15 नवंबर शाम 4:00 बजे सुनाएगी। 

जैकलिन को होगी जेल?

प्रवर्तन निदेशालय ने पटियाला कोर्ट में अभिनेत्री जैकलिन की जमानत याचिका का विरोध किया। ईडी का कहना था कि जैकलिन ने जांच के दौरान किसी भी प्रकार की सहायता नहीं की है। वही सबूत मिलने के बाद जैकलिन ने अपने गुनाह को कबूल किया है। ईडी के मुताबिक, जैकलिन को ज्ञात था कि चंद्रशेखर एक ठग है। इसके बावजूद भी उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से महंगी गिफ्ट लिए और उसके संपर्क में रही।

जैकलिन ने सफाई में क्या कहा

कोर्ट में सुनवाई के दौरान अपना पक्ष रखते हुए जैकलिन ने कहा कि उन्होंने जांच में पूरी तरह सहयोग किया है। इसके अलावा जैकलिन ने ईडी द्वारा जैकलिन पर देश छोड़कर भागने के आरोप को पूरी तरह से खारिज किया। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने खुद ही कोर्ट के सामने सरेंडर किया है। लेकिन ईडी उन्हें परेशान कर रही है। 

Related posts

Coronavirus India Update: बीतें 24 घंटे में कोरोना के 30,757 नए केस, 541 मौतें, संक्रमण दर 2.61%

Neetu Rajbhar

राकेश टिकैत ने फिर दी सरकार को चेतावनी, कहा- टोल टैक्स बढ़ा तो आंदोलन के लिए तैयार रहे सरकार

Saurabh

kumari ashu