featured देश वायरल

मोदी का बुजुर्ग प्रेम, देखते ही पद्मश्री 106 वर्षीय बुजुर्ग के सामने झुकाया सिर,तस्वीर हुई वायरल

modi bugurg मोदी का बुजुर्ग प्रेम, देखते ही पद्मश्री 106 वर्षीय बुजुर्ग के सामने झुकाया सिर,तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर इस समय खूब वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर तमिलनाडु की महिला किसान पप्पाम्मल (Pappammal) के साथ वायरल हो रही तस्वीर को लेकर पीएम मोदी चर्चा में हैं। इस तस्वीर में वृद्ध महिला के सामने पीएम मोदी सिर झुकाए और हाथ जोडकर आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पीएम मोदी ने शेयर की तस्वीर

पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में लिखा है- कोयंबटूर में असाधारण पप्पाम्मल जी से मिलने का मौका मिला। उन्हें खेती और ऑर्गेनिक फार्मिंग के क्षेत्र में अद्वितीय काम के लिए इस साल पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

कौन हैं पप्पाम्मल ? 

1914 में जन्मी पप्पाम्मल तमिलनाडु में ऑर्गेनिक खेती काफी पहले से करती आ रही हैं। उन्हें राज्य में ऑर्गेनिक फार्मिंग के प्ररेणा स्रोत के रूप में जाना जाता है। वह तमिलनाडु एग्रिकल्चर यूनिवर्सिटी से जुड़ी हुई हैं। इस आयु में भी वो अपने 2.5 एकड़ के खेतों में हर दिन काम करती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पप्पाम्मल डीएमके की सदस्य रही हैं और एम. करुणानिधि की बड़ी प्रशंसक हैं।

इस साल हैं विधानसभा चुनाव

गौरतलब है कि तमिलनाडु में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने एक हफ्ते पहले राज्य की यात्रा की थी। तीन घंटों के लिए चेन्नई पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने तब आध्यात्मिक गुरु बंगारू आदिगाल (Bangaru Adigal) से मुलाकात की थी।

80 वर्षीय आदिगाल तमिलनाडु के मशहूर आध्यात्मिक गुरु हैं, इनमें आस्था रखने वाले हर राजनीतिक पार्टियों के लोग शामिल हैं। भाजपा के अलावा अन्य पार्टियों के भी नेता उनसे मिलने पहुंचते रहे हैं। तमिलनाडु के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित ने भी उनसे मुलाकात की थी।

Related posts

जानिए- कानून में रेप को किस तरह से किया गया है परिभाषित और क्या है सजा का प्रावधान?

rituraj

राजनाथ के पाक दौरे की बौखलाहट: हाफिज सईद ने पाक सरकार को दी चेतावनी

bharatkhabar

मैरिटल रेप को संज्ञेय अपराध के तौर पर लाने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में जंग जारी

piyush shukla