featured Breaking News देश

मोदी के कार्यकाल में दलितों पर अत्याचार बढ़ा: राहुल गांधी

Rahul Gandhi 3 मोदी के कार्यकाल में दलितों पर अत्याचार बढ़ा: राहुल गांधी

लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में दलितों पर बढ़ते अत्याचार तथा महंगाई को लेकर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन पर लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में नाकाम रहने का आरोप लगाया। उत्तर प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अपनी तरह के पहले बातचीत सत्र ‘उद्घोष’ में शिरकत करते हुए राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश, हरियाणा व गुजरात जैसे भाजपा शासित राज्य दलितों व दबे-कुचलों के साथ अत्याचार के साक्षी रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री इन घटनाओं पर मौन हैं।

Rahul Gandhi

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसे लोगों के मुद्दों को उठाएगी और सुनिश्चित करेगी कि आम लोगों से जुड़े मुद्दों को बढ़-चढ़कर उठाया जाए। राहुल ने पार्टी कार्यकर्ताओं के 50 सवालों का जवाब दिया।

राहुल ने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि यदि वे कड़ी मेहनत करते हैं, तो कांग्रेस उत्तर प्रदेश का गौरव फिर से वापस लाएगी और विकास कर उसे अग्रिम पंक्ति में खड़ा करेगी उन्होंने राज्य में पार्टी के नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि अनुशासनहीनता को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कांग्रेस ऐसा करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी, चाहे वह बड़ा नेता ही क्यों न हो।

बैठक में राहुल गांधी के साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर, मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित तथा पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद थे। राहुल को एक पदयात्रा (मार्च) निकालनी थी, लेकिन जिला प्रशासन द्वारा 12 किलोमीटर लंबे कार्यक्रम की अनुमति देने से इनकार करने के बाद उसे रद्द कर दिया गया।

Related posts

विज्ञान भवन में किसानों और सरकार के बीच बैठक जारी, ब्रैक के दौरान किसानों ने सरकार के खाने को किया मना

Trinath Mishra

जय श्री राम के उद्घोषों के बीच वित्तमंत्री का ऐलान, अयोध्या एयरपोर्ट का नाम-मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम हवाई अड्डा होगा

Pradeep Tiwari

केजीएमयू तथा हरकोर्ट बटलर टेक्निकल यूनिवर्सिटी के बीच इस बात पर हुआ समझौता,जानिए

Shailendra Singh