Breaking News featured देश भारत खबर विशेष

‘मोदी’ ने अपने ही खिलाफ ये क्या कर दिया, चुनाव में ताल ठोककर भर दिया पर्चा

modi pm narendra ‘मोदी’ ने अपने ही खिलाफ ये क्या कर दिया, चुनाव में ताल ठोककर भर दिया पर्चा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही हर सियासी पार्टी और हर उम्मीदवार अपनी जीत का दावा करता नजर आ रहा है. 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बनारस से चुनाव नामांकन भरने को लेकर तैयारियां पूरे जोरों पर हैं. इस सीट पर पीएम मोदी को टक्कर देने तमिलनाडु के 111 किसान, पूर्व बीएसएफ कॉन्स्टेबल, हाई कोर्ट के पूर्व जज, समेत कई और प्रत्याशी भी चुनावी मैदान में हैं. साथ ही इस सीट पर मोदी की तरह ही दिखने वाले अभिनंदन पाठक भी नामांकन भरने जा रहे हैं.
आजतक संवाददाता ने जब अभिनंदन पाठक से बात की तो उन्होंने कहा कि मैं वाराणसी से 26 तारीख को नामांकन दाखिल करूंगा. साथ ही लखनऊ से भी नामांकन दाखिल किया है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को आड़े हाथों लेते हुए अभिनंदन पाठक ने कहा कि बीजेपी जुमलों के लिए जानी जाने वाली एक पार्टी है, जिसने लोगों को अच्छे दिन का वादा किया था. बीजेपी ने हर नागरिक को 15 लाख रुपये देने का वादा किया गया था और अब वे हमें पकौड़ा बेचने के लिए कह रहे हैं. वे अली बनाम बजरंगबली का मुद्दा उठा रहे हैं.
पाठक ने कहा कि मैं जीतने के लिए चुनाव लड़ रहा हूं और लोग पार्टी के खिलाफ वोट देकर जुमलों के लिए बीजेपी को अपना जवाब देंगे. बीजेपी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान पर निशाना साधते हुए अभिनंदन पाठक ने कहा कि जो लोग खुद को चौकीदार कहते हैं, वे नहीं जानते कि गरीबी क्या है?
अली और बजरंगबली के मुद्दे पर अभिनंदन का कहना है कि ईश्वर और अल्लाह एक ही हैं. मुझे अली और बजरंगबली, दोनों का समर्थन मिला है. मैं कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करना चाहता हूं और जुमला सरकार को बेनकाब करूंगा.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए अभिनंदन पाठक ने कहा कि मैं लखनऊ से जीतने जा रहा हूं और केवल राहुल गांधी का समर्थन करूंगा. मैं उन्हें अगले पीएम के रूप में देखना चाहता हूं. वे एक ईमानदार आदमी हैं.
बता दें कि अभिनंदन पाठक ने लखनऊ से गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर भी अपना नामांकन दाखिल किया है. अभिनंदन पाठक ने 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार किया था, मगर इस बार उन्होंने कांग्रेस के लिए प्रचार करने की बात कही थी.

Related posts

कोरोना अपडेट : क्या भारत में टल गया तीसरी लहर का खतरा? बीते 24 घंटे में मात्र 8 हजार कोरोना केस आए सामने

Neetu Rajbhar

दिल्ली में चिकन मोमोज में मिला कुत्ते का मांस

Srishti vishwakarma

इन सेलेब्रिटी जोड़ियों का इस साल है पहला करवा चौथ

Rani Naqvi