September 21, 2021 3:59 pm
featured यूपी

सिविल अस्पताल की तारीफ का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

civil 1 सिविल अस्पताल की तारीफ का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

लखनऊ। एक पोस्ट मंगलवार को सोशल मीडिया यानी की वाट्सग्रुप पर खूब वायरल हो रहा था,यह पोस्ट अपनी मां का इलाज कराने पहुंचे एक शख्स द्वारा लिखी बतायी जा रही है।

शख्स ने अपने पोस्ट में सिविल अस्पताल प्रशासन,चिकित्सक तथा वहां के कर्मचारियों की जमकर तारीफ की है। शख्स ने अपने पोस्ट में अस्पताल में मिलने वाले बेहतरीन उपचार के बारे में बताया है। इस पोस्ट की खूब चर्चा भी हो रही है। पोस्ट लिखने वाले शख्स का नाम अतुल काले बताया जा रहा है।

यह थी पोस्ट

महोदय, नमस्कार

कल रात को मेरी मां की अचानक तबीयत बहुत खराब हो गई थी तभी उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ तो सिविल अस्पताल ले जाने का सोचा, फिर यह सोचा की वहां जाने पर कोई जान पहचान तो नहीं है कैसे उपचार होगा, परन्तु वहां जाने पर मेरा यह भ्रम टूट गया वहां उपस्थित सभी डॉक्टर सभी अटेंडेंस ने तुरंत इमरजेंसी में उनका बहुत अच्छे से उपचार किया इसके लिए मैं ह्रदय से आभारी हू मैंने देखा की  अस्पताल में साफ सफाई से लेकर वहां उपचार करने आये लोगो से भी बहुत अच्छे ढंग से उन सभी का उपचार किया जा रहा था और यह भी की वहां पर ज्यादा भीड़ भी न हो इसके लिए मैं श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल के कर्मचारियों, समस्त डॉक्टर एवं निदेशक को इतनी अच्छी व्यवस्था हेतु ह्रदय से धन्यवाद और आभार देना चाहता हूं –  अतुल काले

Related posts

बिहार: जेल में कैदी के उठक-बैठक का वीडियो वायरल, IG ने दिए जांच के आदेश

Saurabh

अपहरण कर छात्रा से दुष्कर्म फिर हत्या

Pradeep sharma

कावेरी जल संकट विवाद, पूर्व पीएम देवगौड़ा ने दी मोदी सरकार को नसीहत

lucknow bureua