mithun121 मिथुन चक्रवर्ती को नहीं हुआ कोरोना, परिवार के सदस्य ने दी जानकारी

कोरोना की दूसरी स्ट्रेन में रोजाना लाखों लोग वायरस की चपेट में आ रहे हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स भी वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसी क्रम में पिछले महीने बीजेपी में शामिल हुए, बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने में जुटे मिशुन चक्रवर्ती को कोरोना होने की खबरें वायरल हो रही हैं। लेकिन मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने इस खबर को अफवाह बताया है। और कहा है कि उनके पिता कोरोना के शिकार नहीं हुए हैं।

‘कोरोना होने की खबर गलत’

मिमोह चक्रवर्ती ने कहा कि उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती कोविड नेगेटिव हैं। और अपना काम कर रहे हैं। मिमोह ने कोरोना होने की खबरों का खंडन करते हुए इसे गलत खबर बताया, और कहा कि वो स्वस्थ हैं और पूरा मन लगाकर अपना काम करने में लगे हुए हैं। वह इस समय पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए काम कर रहे हैं।

‘भगवान की कृपा से सब ठीक’

मिमोह ने आगे कहा कि भगवान की कृपा से वो बिल्कुल सही हैं और उनके फैंस की दुआएं और प्यार साथ हैं। वह हमेशा पॉजिटिव रहते हैं रोजाना इतना काम करके मुझे प्रेरित करते हैं। लेकिन वो कोविड पॉजिटिव नहीं हैं। उन्होने संदेश देते हुए कहा कि हम सभी को सारी गाइडलाइन्स का पालन करना चाहिए। ये महामारी के साथ हमारी जंग है जिसे हम हार नहीं सकते।

बंगाल में आखिरी रण बाकी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का 8वां और अंतिम चरण 29 अप्रैल को होगा। जहां 4 जिलों की 35 सीटों पर मतदान होना है। इस चरण के साथ ही बंगाल विधानसभा चुनाव समाप्त हो जाएगा। जिसके बाद 2 मई को चुनाव परिणाम घोषित होंगे। इस चरण में मालद, मुर्शिदाबाद, कोलकाता और बीरभूम सीटों पर मतदान होंगे। हालांकि दो विधानसभा क्षेत्र जंगीपुर और शमशेरगंज में कोरोना के कारण उम्मीदवार की मृत्यु हो जाने की वजह से 16 मई को चुनाव आयोग ने मतदान कराने की घोषणा की है।

केंद्र सरकार ने जारी की राज्यों के लिए गाइडलाइन, आसान भाषा में समझिये

Previous article

अखिलेश यादव का आरोप- कोरोना नियंत्रण में भाजपा सरकार फेल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured