फ्लाईओवर परियोजना का लखनऊ में लोकार्पण, सीएम योगी सहित रक्षा मंत्री रहेंगे मौजूद

लखनऊ: राजधानी में आज फ्लाईओवर परियोजना का लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा। लखनऊ स्थित टेढ़ी पुलिया और खुर्रम नगर में निर्माण कार्य को मजबूत करने की योजना है। शुक्रवार सुबह 11:00 बजे विकास नगर में यह कार्यक्रम होगा।

280 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण

शहर की यातायात व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए कुछ फ्लाईओवर बनाए गए हैं और कुछ प्रस्तावित हैं। यह परियोजना 280 करोड़ की है, शहर के टेढ़ी पुलिया के फोरलेन फ्लाईओवर का लोकार्पण किया जाना है। इसके साथ ही खुर्रम नगर में भी फोरलेन फ्लाईओवर का शिलान्यास किया जाएगा।

इस निर्माण से रिंग रोड और आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को बड़ी आसानी होगी। इसमें विकास नगर, अलीगंज, कुर्सी रोड की तरफ जाने वाले लोगों को भारी ट्रैफिक से बचने में मदद निलेगी। इसको बनाने में दो साल से कम का समय लगा है, जिसकी कुल लंबाई 1.83 किमी है।

रक्षा मंत्री सहित मौजूद रहेंगी कई हस्तियां

यह कार्यक्रम शुक्रवार को सुबह 11:00 बजे विकास नगर के मिनी स्टेडियम में आयोजित होगा। जिसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा मौजूद रहेंगे। इनके अलावा मंत्री वीके सिंह, महेश शर्मा और आशुतोष टंडन भी उपस्थित रहेंगे।

Parineeti Chopra का पुराना फोटो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, जाने वजह?

Previous article

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.