indian army जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिला है। जवानों ने एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी मार गिराया है। बताया जा रहा है कि अभी भी दो आतंकवादी छिपे हुए हैं। सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर दी है। काकापोरा इलाके में एक से दो आतंकियों के छिपे होने का शक है। बताया जा रहा है कि सुरक्षबलों ने आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया है। सुरक्षा के मद्देनज़र प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवा बंद कर दी हैं।

सर्च ऑपरेशन के गोलीबारी

मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाबलों का काकपोरा के गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया इस दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना भी फायरिंग की। फिलहाल पूरे इलाके को जवानों ने घेर लिया है।
श्रीनगर और सोपोर में हो चुके हैं तीन हमले

श्रीनगर और सोपोर में हो चुके हैं तीन हमले

आपको बता दें कि पिछले एक हफ्ते में आतंकियों की ओर से श्रीनगर और सोपोर में तीन हमले किए जा चुके हैं। इससे पहले 29 मार्च को सोपोर में आतंकियों ने बीजेपी के प्रदेश सचिव और बीडीसी चेयरमैन फरीदा खान पर हमला किया था। हमले में एक पीएसओ समेत दो की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि आतंकवादियों ने हमला उस वक्त किया था जब बैठक चल रही थी।

फ्लाईओवर परियोजना का लखनऊ में लोकार्पण, सीएम योगी सहित रक्षा मंत्री रहेंगे मौजूद

Previous article

लोहिया संस्थान में बिना कोविड-19 रिपोर्ट के नहीं मिलेगी इंट्री, जानिए क्या है नए नियम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured