featured देश

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

indian army जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिला है। जवानों ने एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी मार गिराया है। बताया जा रहा है कि अभी भी दो आतंकवादी छिपे हुए हैं। सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर दी है। काकापोरा इलाके में एक से दो आतंकियों के छिपे होने का शक है। बताया जा रहा है कि सुरक्षबलों ने आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया है। सुरक्षा के मद्देनज़र प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवा बंद कर दी हैं।

सर्च ऑपरेशन के गोलीबारी

मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाबलों का काकपोरा के गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया इस दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना भी फायरिंग की। फिलहाल पूरे इलाके को जवानों ने घेर लिया है।
श्रीनगर और सोपोर में हो चुके हैं तीन हमले

श्रीनगर और सोपोर में हो चुके हैं तीन हमले

आपको बता दें कि पिछले एक हफ्ते में आतंकियों की ओर से श्रीनगर और सोपोर में तीन हमले किए जा चुके हैं। इससे पहले 29 मार्च को सोपोर में आतंकियों ने बीजेपी के प्रदेश सचिव और बीडीसी चेयरमैन फरीदा खान पर हमला किया था। हमले में एक पीएसओ समेत दो की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि आतंकवादियों ने हमला उस वक्त किया था जब बैठक चल रही थी।

Related posts

जम्मू-कश्मीर: जम्मू मिलिट्री स्टेशन के पास फिर दिखे ड्रोन, 24 घंटे में दूसरी घटना

pratiyush chaubey

टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो कोरोना पॉजिटिव, पत्नी और पिता सहित कई स्टाफ भी संक्रमित

Rahul

अम्बेडकर प्रतिमा को असमाजिक तत्वों ने तोड़ा, पुलिस ने कराई मूर्ति की मरम्मत

Ankit Tripathi