featured यूपी राज्य

उप्रःगुलाबी गैंग,कमांडर की फिल्म ‘जाको राखे साईंया’ करेगी पुलिस की गुडागर्दी का पर्दाफाश

01 100 उप्रःगुलाबी गैंग,कमांडर की फिल्म ‘जाको राखे साईंया’ करेगी पुलिस की गुडागर्दी का पर्दाफाश

उत्तर प्रदेशः विभिन्न सामाजिक मुद्दों में लाठी डंडे और बेलन लेकर सड़कों पर उतरने वाली गुलाबी गैंग अक्सर सुर्खियों में बनी रही है। वहीं गैंग एक बार फिर पुलिस की गुंडई पर फिल्म बनाकर पुलिस की गुंडई को उजागर कर रही हैं।इसकी जानकारी बीते रोज उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में प्रेस कांफ्रेंस कर ‘गुलाबी गैंग’ की राष्ट्रीय कमांडर सम्पत पाल ने दी। कमांडर पाल ने बताया कि उनकी फिल्म ‘जाको राखे साईंया’ जल्द ही आ रही हैं।

 

उप्रःगुलाबी गैंग,कमांडर की फिल्म ‘जाको राखे साईंया’ करेगी पुलिस की गुडागर्दी का पर्दाफाश
उप्रःगुलाबी गैंग,कमांडर की फिल्म ‘जाको राखे साईंया’ करेगी पुलिस की गुडागर्दी का पर्दाफाश

इसे भी पढ़ेः उत्तर प्रदेशः बीमारी के प्रकोप से जिला अस्पताल में मरीजों की भरमार

गैंग कमांडर ने बताया कि  इस फिल्म को बनाने का मकसद सिर्फ ‘पुलिस की गुंडई’ दिखाना है कि किस तरह से पुलिस गुंडई के बल पर निर्दोषों को उठाकर ले जाती है। और उनके ऊपर तमंचे सहित अन्य चीजें लगाकर जेल भेज रही है। इतना ही नहीं निर्दोषो को घर से उठाकर एनकाउंटर कर रही हैं। इस फिल्म में राजपाल यादव जो जीवन लाल का रोल अदा कर रहे हैं।

पाल ने अपनी फिल्म के बारे में  जानकारी बाद केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना सधा

जीवन लाल निर्दोष हैं जिनकों पुलिस एनकाउंटर करने के लिए घर से ले जाती है। जब उसकी पत्नी हमें जानकारी देती है।किस तरह से पुलिस के चंगुल से उसे छुड़ाकर लाते है। फिल्म का नाम ‘जाको राखे साईंया’ रखा गया है। यह फिल्म महिलाओ को ऊर्जा प्रदान करेगी जिससे महिलायें आत्मनिर्भर होकर घर से बाहर निकल सकेंगी।  गौरतलब है कि पाल ने उक्त जानकारी बाद केद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना सधा। उन्होंने कहा की जिस तरह से मोदी देश की जनता के साथ छलावा कर गद्दी में आ गए, लेकिन जनता इस बार इनको सबक सिखाएगी, उन्होंने कहा की लोकपाल बिल का विरोध करने वाले अन्ना हजारे नदारद हो गए।

मोदी आज सिर्फ विदेश घूमने में लगे हुए उन्हें 2019 में जनता सबक सिखाएगी

सम्पत पाल ने कहा कि बाबा रामदेव काला धन लाने की बात करते रहे जो आज फुर्र हो गए। मोदी आज सिर्फ विदेश घूमने में लगे हुए उन्हें 2019 में जनता सबक सिखा देगी, जिस तरह से आज जनता महंगाई की मार से पीस रही हैं। जनता का बीजेपी सरकार पर गुस्सा चरम पर है, आने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को जनता सत्ता से बेदखल कर देगी।

मुमताज अहमद

Related posts

संसद में मॉनसून सत्र के दूसरे दिन राजद ने दिया लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव

Rani Naqvi

घरों को तोड़ने की वजह बन रहा ये ऑनलाइन गेम्स, 200 से ज्यादा तलाक की बना वजह

Rani Naqvi

आगरा रेस्तरां मेंस्थापित होगी यूपी की पहली माइक्रो शराब की भठ्ठी

Trinath Mishra