September 18, 2021 7:31 am
featured यूपी

बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर मायावती का बड़ा बयान, अब…

maya 5 बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर मायावती का बड़ा बयान, अब...

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा की अगुवाई में चल रहे प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी यानी ब्राह्मण सम्मेलन को मायावती ने बड़ा बयान दिया है। उनके इस बयान के बाद इस अभियान को और गति मिलनी तय है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यह सम्मेलन अब रंग दिखा रहा है। इसकी लोकप्रियता से साबित होता है कि बसपा पर लोगों का विश्वास लगातार बना हुआ है। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं और यह शुभ संकेत है।

मायावती ने कहा कि मेरे निर्देशन में पार्टी महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्र लगातार इस सम्मेलन को गति दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में चल रही प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी, जो ब्राह्मण सम्मेलन के नाम से काफी चर्चा में है, उसके प्रति उत्साहपूर्ण भागीदारी यह प्रमाण है कि इनका बीएसपी पर सजग विश्वास है, जिसके लिए सभी का दिल से आभार।

मायावती ने यह भी कहा कि अयोध्या से 23 जुलाई को श्रीरामलला के दर्शन से शुरू हुआ यह कारवाँ अम्बेडकरनगर व प्रयागराज जिलों से होता हुआ लगातार सफलतापूर्वक आगे बढ़ता जा रहा है। जिससे विरोधी पार्टियों की नींद उड़ी है। उन्होंने दूसरी पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसे रोकने के लिए अब ये पार्टियाँ किस्म-किस्म के हथकण्डे अपना रही हैं इनसे सावधान रहें।

Related posts

पनामा पेपर्स लीक मामला: SC ने केंद्र से पूछा-क्या अलग SIT की जरूरत है?

nitin gupta

जानिए: क्या हुआ था भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले 1971 तीसरे युद्ध के बाद

Rani Naqvi

मुख्यमंत्री ने शांतिपूर्ण व उत्साहपूर्ण मतदान के लिए मतदाताओं का आभार जताया

Rani Naqvi