October 28, 2021 11:16 am
featured यूपी

TERORIST ATTACK IN LUCKNOW: दोनों संदिग्ध आंतकियों की रिमांड खत्म, जाने अब क्या कार्रवाई होगी

TERORIST ATTACK IN LUCKNOW: दोनों संदिग्ध आंतकियों की रिमांड खत्म, जाने अब क्या कार्रवाई होगी

TERORIST ATTACK IN LUCKNOW: लखनऊ के काकोरी क्षेत्र से गिरफ्तार किए गए संदिग्ध आतंकी मिनहाज और मुशीर की रिमांड आज खत्म हो रही है। रिमांड खत्म होने के बाद दोनों संदिग्ध आतंकियों को आज जेल भेज दिया जाएगा। 14 दिनों की रिमांड पर पुलिस ने दोनों संदिग्धों से पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में दोनों से कई अहम जानकारियां मिली। दोनों की जानकारी के आधार पर पुलिस अब कई अन्य लोगों को अरेस्ट कर सकती है।

दोनों की रिमांड खत्म हुई

संदिग्ध अलकायदा आतंकी मिनहाज और मुशीर की रिमांड खत्म हो गई है। संदिग्ध अलकायदा आतंकी मिनहाज और मुशीर की 14 दिन की पुलिस रिमांड रविवार देर शाम पूरी हो गई। इसके बाद दोनों को फिर से जेल भेज दिया गया। सूत्रों की जानकारी के अनुसार एटीएस की पूछताछ में इन दोनों ने असलहे और विस्फोटक उपलब्ध कराने वाले के बारे में जानकारी दी है, एटीएस जल्द ही कुछ और लोगों को गिरफ्तार कर सकती।

पुलिस ने पूछताछ के बाद कई जगह छापेमारी की

मिनहाज और मुशरी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने लखनऊ से कई लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही इनदोनों के तार कानपुर से लेकर यूपी के कई जिलों में थे। जहां के युवाओं को यह दोनों लोग अपने साथ जोड़ रहे थे। पुलिस और एटीएस ने कानपुर में भी छापेमारी की थी। जहां मानव बम बनाने की बात सामने आई थी।

Related posts

बाढ़ पीड़ितों को फेंक कर बिस्कुट देने पर कर्नाटक के मंत्री से खफा हुए लोग, देखें वीडियो

mohini kushwaha

भूमिगत केबलिंग परियोजना का लोकार्पण, सीएम ने पीएम मोदी का जताया आभार

Saurabh

छत्तीसगढ़ः भूपेश बघेल शाम 4ः30 बजे रायपुर में लेंगे CM पद की शपथ

mahesh yadav