featured यूपी

मायावती की चेतावनी, कहा- भाजपा को महंगा पड़ेगा विधानसभा चुनाव

मायावती की चेतावनी, कहा- भाजपा को महंगा पड़ेगा विधानसभा चुनाव

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा, प्रदेशभर में बसपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन हो रहा है, जिसकी सफलता से भाजपा में बौखलाहट आ गयी है।

बसपा सुप्रीमो ने कहा, भाजपा इसी बौखलाहट के चलते इसे जातिवादी सम्मेलन कहकर जनता को भ्रमित कर रही है। बीजेपी घिनौनी राजनीति कर कई तरह के हथकंडे अपना रही है। उन्होंने कहा कि, बसपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में काम किया है।

हवाई दौरे से हल नहीं होगी बाढ़ पीड़ितों की समस्‍या

मायावती ने कहा कि, बीएसपी को बीजेपी की सलाह की जरूरत नहीं है। हवाई दौरा बाढ़ पीड़ितों की समस्या का हल नहीं है, जमीन पर जाकर उनका हाल जानना चाहिए। बाढ़ पीड़ितों की भी बसपा नेता मदद कर रहे हैं।

वहीं, भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर तंज कसते हुए मायावती ने कहा कि, जन आशीर्वाद यात्रा में प्रोटोकॉल का पालन देखेंगे कितना होता है। यूपी का विधानसभा चुनाव भाजपा को महंगा पड़ेगा। बीजेपी का जनाधार अब उत्तर प्रदेश से खिसक रहा है। उन्होंने कहा कि, हम कोरोना नियमों का पालन कर रहे हैं और हमारी पार्टी के विधायक विधानसभा के नियमों का पालन करेंगे।

बसपा सरकार में था कानून का राज  

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा, देश की जनता सब देख रही है। हमारे विधायक विधानसभा में जनहित के मुद्दों को उठाएंगे। केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानूनों का बसपा विधायक विरोध करेंगे। यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि, प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब है। दलितों का उत्पीड़न हो रहा। बसपा सरकार में कानून का राज था।

Related posts

मशहूर लेखिका रीता जितेंद्र का दूरदर्शन के एक लाइव शो के दौरान हुआ निधन

rituraj

फैजाबाद में गरजे केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह

kumari ashu

विशेष:बच्चे को कोरोना से बचायेगा मां का दूध, जनिये कैसे

Shailendra Singh