September 18, 2021 4:05 pm
featured यूपी

लखनऊ: मायावती ने कहा पूर्वांचल में हर साल तबाही मचाती है बाढ़, सरकार सजग नहीं…

मायावती

लखनऊ: बीएसपी सुप्रीमो मायावती आगामी यूपी चुनाव 2022 को लेकर काफी एक्टिव नजर आ रही है। पहले बसपा प्रमुख ने प्रबुद्ध सम्मेल का ऐलान किया। और अब मायावती ने पूर्वांचल में बाढ़ से पीढ़ित लोगों की मदद के लिए मांग की है। मायावती ने कहा यूपी के पूर्वांचल में बाढ़ से पीड़ित लोगों के लिए यूपी सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिए।

सरकार संवेदनशीलता से काम करे-मायावती

मायावती ने ट्विट कर कहा देश के कई हिस्सों में बाढ़ आई है। जिसमें महाराष्ट्र और गोवा को भारी क्षति पहुंची है। मायावती ने इसपर दुख व्यक्त करते हुए कहा यूपी सरकार और केंद्र सरकार को संवेदनशीलता के साथ काम करना चाहिए।

पूर्वांचल में हर साल बाढ़ तबाही मचाती है-मायावती

मायावती ने ट्विट में आगे लिखा यूपी के पूर्वांचल में हर साल बाढ़ से तबाही आती है। हर साल पूर्वांचल में लोगों को बाढ़ की वजह से जान-माल की हानि होती है। ऐसे में सरकार को सावधानी से काम करना चाहिए। ताकि लोगों को कम नुकसान हो और गरीब लोगों को इस बड़ी विपदा से बचाया जा सके।

महाराष्ट्र में 152 लोगों की मौत हो चुकी है-मायावती

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि पुणे के कोंकण में तीन दिन से भारी बारिश की वजह से बाढ़ और भूस्खलन ने तबाही मचा दी। यहां 152 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। सिर्फ रायगढ़ में 52 लोगों की मौत हो गई। मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार 24 घंटों में महाराष्ट्र और गोवा को बारिश से राहत मिलने की उम्मीद है।

Related posts

खुलासा: राजीव को राजनीति में लाने के लिए इंदिरा ने ली थी ओशो की मदद

Breaking News

विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में भारत 2030 तक विश्व के शीर्ष 3 राष्ट्र बनने की राह पर- डॉ हर्षवर्धन

mahesh yadav

इलाहाबाद में एयरफफोर्स का चेतक हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सुरक्षित

shipra saxena