September 17, 2021 7:42 pm
featured यूपी

जनता दर्शन: पुलिस कार्रवाई से नाराज हुए सीएम योगी, इलाज के लिए भी देंगे मदद, पढ़ें पूरी खबर

जनता दर्शन कार्यक्रम: पुलिस कार्रवाई से नाराज हुए सीएम योगी, इलाज के लिए भी देंगे मदद, पढ़ें पूरी खबर

गोरखपुर: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन के दौरान पुलिस की कार्य व्यवस्था पर नारजगी जताई है। एक सुनवाई के दौरान पुलिस की कार्रवाई से सीएम योगी खुश नहीं थे। सीएम योगी ने एसएसपी देवेंद्र कुमार प्रभु से पूछा थाने में पुलिस मामलों का निस्तारण क्यों नहीं कर पा रही है। सीएम योगी ने कहा अगर पुलिस मामलों को थाने में ही सुलक्षा दे तो उन्हे शिकायत लेकर जनता दर्शन में आने की जरुरत नहीं पड़ेगी।

पुलिस की कार्रवाई पर जताई नाराजगी

सीएम योगी ने गोरखपुर में जनता दर्शन कार्यक्रम गोरखपुर में किया। सीएम के कार्यक्रम में कई जिलों के फरियादी अपनी फरियाद लेकर आएं। सीएम योगी ने पुलिस कार्रवाई पर अपनी नाराजगी व्यक्त की, सीएम ने कहा अगर पुलिस थाने में ही मामले को सुलझा दे तो दूर से लोगों को यहां ना आना पड़े।

सीएम ने 100 लोगों की समस्याएं सुनी

सीएम योगी ने जनता दर्शन कार्यक्रम के समय करीब 100 लोगों की समस्याएं सुनी और उसका निस्तारण किया। कार्यक्रम ने कुछ फरियादियों ने पुलिस द्वारा समस्या ना सुने जाने की शिकायत की, तो सीएम ने मौके पर ही एसएसपी को कड़े निर्देश दिए।

लोगों को इलाज के लिए मिलेगी आर्थिक मदद

इसके साथ ही जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान इलाज के लिए आर्थिक मदद के लिए लोगों का हौसला बढ़ाया। सीएम ने फरियादियों से कहा अपना इस्टीमेट बनाकर ले आए। जिससे अधिकारी इलाज के दौरान धनराशि उपलब्ध करा पाए। और वह धनराशि अस्पताल के खाते में तुरंत भेज दी जाएगी।

Related posts

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘सहभागितापूर्ण लोकतंत्र’ की वकालत की

bharatkhabar

बुलंदशहर हिंसा को सीएम योगी ने बताया राजनीतिक षड्यंत्र

Ankit Tripathi

यूपी में 664 एक्टिव कोरोना केस, जानिए 24 घंटे में मिले कितने नए मरीज  

Shailendra Singh