Masik Rashifal 2021
Masik Rashifal 2021

नई दिल्ली: मार्च महीने की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में ग्रहों और नक्षत्रों पर विश्वास करने वालों को दिलचस्पी बनी रहती है कि आखिर उनका यह महीना कैसा रहेगा? मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मार्च का महीना ग्रहों की चाल के मुताबिक सभी राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है। ज्योतिषविदों का मानना है कि मेष, तुला, वृश्चिक और कुंभ राशि के जातकों के लिए साल का तीसरा महीना बेहद शुभ साबित हो सकता है।

मेष जातकों के लिए शानदार होगा यह महीना

मेष जातकों के लिए मार्च का महीना उत्साह और ऊर्जा से लबरेज रहेना वाला है। नई उड़ान और नए सपने लेकर इस महीने की शुरुआत होगी। इस महीने आपके पास एक गजब की सकारात्मक ऊर्जा होगी, जो कि अपके निजी और पेशेवर दोनों के लिए अच्छी खबर लेकर आने वाली है। इसके अलावा परिवार का आपको पूरा सहयोग मिलेगा और आप इस महीने खर्चों से ज्यादा अपने बचत के बारे सोचेंगे।

जानें वृषभ जातकों के लिए कैसा रहेगा मार्च का महीना

वहीं दूसरी राशि वृषभ के लिए भी यह महीना अच्छा साबित होने वाला है। आराम पसंद और स्वादिष्ट भोजन करने के शौकीन वृषभ राशि के जातकों का मार्च का महीना मिले-जुले परिणाम लेकर आने आएगा। हालांकि इस महीने में आप नौकरी और पैसों को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं। वहीं काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है।

मिथुन जातकों के लिए ऐसा रहेगा मार्च का महीना

उधर, मिथुन जातकों के लिए निष्ठावान और रिश्तों को निभाने वाले इन लोगों के लिए मार्च का महीना अच्छा रहने वाला है, इस दौरान आप जिज्ञासा से भरे रहेंगे। नौकरी में सफलता आपके कदम चूमेगी। कोई खास इंसान आपके जीवन में दस्तक दे सकता है। इस महीने आप जरूरत से ज्यादा सोचने के कारण मानसिक तौर पर थोड़ा परेशान महूसस कर सकते हैं।

कर्क राशि के लिए मिला-जुला रहेगा मार्च का महीना

भावुक प्रेमी और बेहद संवेदनशील कर्क राशि के जातको के लिए मार्च का महीना मिले-जुले परिणाम लेकर सामने आएगा। इस महीने आपको काम के सिलसिले में कई यात्राएं हो सकती है। हालांकि, ज्यादा व्यस्त रहने के कारण आप अपने परिवार को समय नहीं दे पाएंगे, जिसके कारण आपको रिश्तों में थोड़ी उठा -पटक का सामना करना पड़ सकता है।

जानें पीरियड्स के दौरान महिलाओं को किन-किन बातों का ध्यान चाहिए ख्याल

Previous article

प्रियंका गांधी का बीजेपी पर प्रहार, देशभर में CAA लागू करने की करती है बात, असम में साध लेती है चुप्पी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in धर्म