December 7, 2021 11:37 pm
featured यूपी

सीतापुर में सनसनीखेज वारदात, एक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म और दूसरे ने बनाया वीडियो

सीतापुर में सनसनीखेज वारदात, एक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म और दूसरे ने बनाया वीडियो

सीतापुरः नाबालिग से हैवानियत का मामला सामने आने पर सीतापुर जिले के एक गांव में सनसनी फैल गई। नाबालिग किशोरी के घर में अकेला पाकर दो युवकों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। दोनों युवक गांव के ही रहने वाले हारुन और वीरेंद्र हैं।

परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि घर में अकेली नाबालिग के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया जबकि दूसरे ने अश्लील वीडियो बनाया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र का है, जहां दहिलरा गांव की रहने वाली 16 वर्षीया एक किशोरी ने दो युवकों पर दुष्कर्म एंव अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। किशोरी के पिता ने पुलिस में तहरीर देकर आरोप लगाया कि गांव के ही रहने वाले हारुन और वीरेंद्र ने उसकी बेटी को घर में अकेला पाकर घुस गए और हारुन ने उसकी बेटी के साथ रेप किया जबकि वीरेंद्र ने रेप की घटना का वीडियो मोबाइल मे कैद किया।

पिता ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद दोनों आरोपियों ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकले। परिजनों के घर वापस आने पर किशोरी ने पूरी घटना बताई। वहीं, पुलिस का कहना है कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया है और गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ की जा रही है।

Related posts

आज से शुरू हुई Amazon ग्रेट रिपब्लिक डे सेल, जानें किन स्मार्टफोन पर मिलेगी छूट

Aman Sharma

शराब कारोबारी विजय माल्या को सर्वोच्च न्यायालय का नोटिस

bharatkhabar

मदद मांगने पर सुष्मा स्वराज ता जवाब, ‘भारत अधिकृत कश्मीर जैसी कोई जगह नहीं’

rituraj