December 5, 2021 10:40 am
featured यूपी

सपा की नीतियों का प्रचार करने गांव-गांव जाएंगे कार्यकर्ता

सपा कार्यालय में समीक्षा बैठक, चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां मंथन कर रही हैं। इसी कड़ी में रविवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय में समीक्षा बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने की, बैठक में कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

टिकट बंटवारे और चुनावी रणनीति पर हुई बात

वहीं बैठक संपन्न होने के बाद पार्टी कार्यालय से बाहर आए सपा नेता अबू आज़मी ने बताया कि समीक्षा बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। उन्होंने बताया कि 2022 की चुनावी रणनीतियों पर बातचीत हुई, कैसे उत्तर प्रदेश को बचाया जाए, इस मुद्दे पर बात हुई। यूपी का विकास कैसे हो, इसपर चर्चा हुई।

सपा नेता ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में गुंडाराज है। महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, कोरोना काल के दौरान इलाज के आभाव में न जाने कितनों ने दुनिया को अलविदा कह दिया, इनसब से कैसे उत्तर प्रदेश को बचाया जाए, इसपर चर्चा हुई है। उन्होंने कहा है कि कार्यकर्ताओं की टीम बनाकर उन्हें अलग-अलग एरिया में भेजकर सपा की नीतियों से रूबरू कराया जाएगा।

लगातार बढ़ता जा रहा सपा का कुनबा

सपा नेता अबू आज़मी में कहा है कि आज पार्टी में कई जॉइनिंग भी हुई है। कांग्रेस और बसपा से जुड़े कई लोगों ने सपा का दामन थामा है। उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है और आगामी चुनाव में इससे फायदा भी होगा। उन्होंने कहा है कि 22 में बाइसिकिल ही चलेगी।

Related posts

करोड़पति हैं राज्यसभा का आगामी चुनाव लड़ रहे 87 प्रतिशत उम्मीदवार

Rani Naqvi

पांचवां टेस्ट मैच देखने पहुंचा भगोड़ा विजय माल्या, भारत वापसी पर दिया जवाब

mahesh yadav

चलती बस से उठने लगी आग की लपटें, चालक की सूझबूझ से टला हादसा

Rahul srivastava