वैक्सीनेशन अभियान चलायेगी भाजपा
वैक्सीनेशन अभियान चलायेगी भाजपा

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेशभर में ‘अपना बूथ-वैक्सीनेशन युक्त‘ बनाने के लिए तीन दिवसीय वैक्सीनेशन का विशेष अभियान चलायेंगे। आमजन का कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पार्टी कल 23 जुलाई से 25 जुलाई तक पूरे प्रदेश में विशेष वैक्सीनेशन का कार्यक्रम चलाएगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के मार्गदर्शन में पूरे प्रदेश में व्यापक स्तर पर वैक्सीनेशन कार्यक्रम चलाने के लिए कार्य योजना तैयार की गई है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  स्वतंत्र देव सिंह ने आमजन से अपील की है कि कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए अधिक से अधिक लोग वैक्सीनेंशन करवाएं। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी आवाह्न किया कि कल 23 जुलाई से शुरू हो रहे टीकाकरण के विशेष कार्यक्रम में बढ़-चढकर सम्मिलित होकर वैक्सीनेशन के लिए आमजन को जागरूक करें।

वैक्सीनेशन अभियान में जुटेंगे भाजपा कार्यकर्ता
प्रदेश महामंत्री व वैक्सीनेशन कार्यक्रम के समन्वयक सुब्रत पाठक ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों का वैक्सीनेशन हो सके इस दिशा में पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बूथ स्तर पर तीन दिवसीय विशेष कार्यक्रम चलाकर टीकाकरण के अभियान में जुटेंगे। उन्होंने बताया कि सभी वैक्सीनेशन केन्द्रों पर पार्टी द्वारा बनाए गए हेल्प डेस्क पर दो-दो कार्यकर्ता रहेगें जोकि आमजन का टीकाकरण करवाने में सहयोग करेगें।
प्रदेश महामंत्री व वैक्सीनेशन कार्यक्रम के समन्वयक सुब्रत पाठक ने बताया कि आगामी 23, 24 व 25 जुलाई को प्रदेश के सभी जनप्रतिनिधि,पदाधिकारीगण व जिला प्रभारी कम से कम 3 वैक्सीनेशन केन्द्रों पर पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर वैक्सीनेशन के लिए आमजन के बीच जनजागरण का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि टीकाकरण के लिए आनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने में सक्षम नहीं है ऐसे सर्विस प्रोवाइडर जैसे दूध, सब्जी, फल, राशन, विक्रेता तथा टैक्सी, ठेला चालक, रेहड़ी, पटरी, दुकानदार सहित सभी सर्विस प्रोवाइडर वर्ग समेत आमजन का वैक्सीनेशन केन्द्रों में बनाए गए हेल्प डेस्क के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ता उनका पंजीकरण में सहयोग कर वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करेंगे।

कोरोना से दिवंगत माता-पिता के बच्चों को मिला मुख्यमंत्री का सहारा

Previous article

फतेहपुर: जब दलदल में उतरकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured