featured राज्य

महाराष्ट्र के पालघर में कपड़ा फैक्ट्री में हुआ विस्फोट, 1 हुई मौत, 1 लापता, 6 अन्य घायल

a blat 4254 महाराष्ट्र के पालघर में कपड़ा फैक्ट्री में हुआ विस्फोट, 1 हुई मौत, 1 लापता, 6 अन्य घायल

महाराष्ट्र के पालघर जिले के बोइसर एमआईडीसी इलाके में कपड़ा फैक्ट्री में विस्फोट होने के कारण काम करने वाले एक कर्मचारी की मौत हो गई, एक अन्य लापता है और जबकि 6 अन्य घायल है। 

  पुलिस ने जानकारी को साझा करते हुए कहा कि यह घटना आज सुबह लगभग 5:30 बजे के करीब जखरिया फैब्रिक्स प्राइवेट लिमिटेड में हुई। बोइसर एमआईडीसी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक सुरेश कदम ने बताया कि जब रात की शिफ्ट के कुछ कर्मचारी ड्यूटी पर थे।

विस्फोट के कारण दो दशकों पुरानी फैक्ट्री हुई खाक

जखरिया फैब्रिक्स प्राइवेट लिमिटेड में बड़े पैमाने पर विस्फोट होने के कारण, कथित तौर पर मिश्रित पॉलिएस्टर कपास, विस्कोस कपड़े, यार्न रंगाई, सूती लिनन, कपड़े यार्न प्रसंस्करण और अन्य उत्पादों का निर्माण करने वाली दो दशक पुरानी कंपनी के बॉयलर रूम में भीषण आग लगने के कारण भारी नुकसान हुआ है।

1 घंटे के बाद काबू में आई आग

दमकल विभाग के अधिकारी के मुताबिक बोइसर से दमकल की तीन गाड़ियों के साथ पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचे और 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

वहीं घटना के दौरान 6 कर्मचारी घायल हुए हैं उनकी पहचान हो गई हैं। गणेश पाटिल, अरविंद यादव, मुरली गौतम, अमित यादव, उमेश राजवंशी और मुकेश यादव के रूप में हुई है और उन्हें बर्न इंजरी के बाद एक निजी अस्पताल में ले जाया गया है।

 

Related posts

उत्तराखंडःलोक कलाकार महासंघ का अल्मोड़ा में द्वतीय वार्षिक सम्मेलन संपन्न हुआ

mahesh yadav

​IGNOU JAT Recruitment 2023: इग्नू ने 200 पद पर निकाली भर्ती, जानें कैसे करें अवेदन

Rahul

शराबबंदी के समर्थन में उतरी उमा भारती, पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर किया ये दावा

Aman Sharma