featured मध्यप्रदेश राज्य

मध्यप्रदेश में हटा नाइट कर्फ्यू, सीएम ने कहा – सजगता के साथ मनाएंगे होली और रंगपंचमी

शिवराज सिंह2 मध्यप्रदेश में हटा नाइट कर्फ्यू, सीएम ने कहा - सजगता के साथ मनाएंगे होली और रंगपंचमी

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति में नियंत्रण है। वहीं प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर 1% से भी कम हो चुकी है। ऐसे में मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने आज से नाइट कर्फ्यू प्रतिबंध को हटाने का फैसला लिया है।

कोरोना रोकथाम को लेकर बुलाई गई समीक्षा बैठक के दौरान यह फैसला लिया गया. जिसकी जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा साझा की गई।  सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जानकारी को साझा करते हुए लिखा है कि “प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है। पॉज़िटिविटी रेट 1 प्रतिशत से भी कम हो चुकी है। उक्त परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए आज मध्यरात्रि से नाईट कफ्यू के प्रतिबंध हटाए जा रहे हैं।”

अगले ट्वीट में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभी प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा है कि “मेरी समस्त प्रदेशवासियों से अपील है कि मास्क पहनें, कोरोना नियमों का पालन करते रहें। होली, रंगपंचमी और अन्य आगामी त्योहारों में लापरवाही न बरतें, समस्त सावधानियों का पालन करें, स्वस्थ रहें।”

मध्यप्रदेश में कोरोना के मौजूदा हालात की बात करें तो बीते 24 घंटे में प्रदेश में 521 कोरोना के नए मामला सामने आए हैं। जो बीते 2 महीनों में सबसे कम है। 

Related posts

जोधपुर पहुंचकर पीएम मोदी ने किया कांग्रेस पर हमला, राहुल पर किया पलटवार

mahesh yadav

मथुरा से रक्षा मंत्री को लिखा गया पत्र, रखी ये मांग

Rahul

उपमुख्‍यमंत्री ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, विधायक डॉ. नीरज बोरा हुए कोरोना संक्रमित

sushil kumar