मनोरंजन featured

संजय दत्त के रियल कमली आए साथ नजर, आप भी देखें

Untitled 15 संजय दत्त के रियल कमली आए साथ नजर, आप भी देखें

नई दिल्ली। संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है और इस फिल्म में संजय दत्त की भमिका निभा रहे रणबीर कपूर की जमकर तारीफ तो हो ही रही है पर इसके साथ ही इस फिल्म में संजय दत्त के बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभा रहे विक्की कौशल की भी जमकर तारिफ हो रही है। आइए आपको बताते हैं कि रील लाइफ में संजय दत्त के बेस्ट फ्रेड रियल लाइफ में कौन है।

Untitled 15 संजय दत्त के रियल कमली आए साथ नजर, आप भी देखें

संजय दत्त के बेस्ट फ्रेंड परेश गिलानी

फिल्म संजू में विक्की कौशल ने संजय दत्त के बेस्ट फ्रेंड परेश गिलानी का रोल निभाया था। फिल्म में उनका नाम कमली रखा गया जिन्होंने संजय दत्त को संजय दत्त बनाने में कभी अहम किरदार निभाया। हाल ही में संजय दत्त के साथ उनके रियल फ्रेंड परेश गिलानी को देखा गया। आपको बता दें कि संजय और उनके रियल फ्रेंड कमली एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। फिल्म रिलीज होने के बाद से परेश गिलानी का नाम चर्चा में आ गया है।

ऐसे में जब वे संजू के साथ एयरपोर्ट पर दिखे तो मीडिया के कैमरों ने दोनों दोस्तों को साथ में कैप्चर किया। खबरों के मुताबिक, संजय के दोस्त की परेश बिजनेसमैन हैं और लॉस एंज‍िलस में सेटल हैं। दोनों ने मिलकर जिंदगी के कई अच्छे-बुरे दौर देखे। परेश हमेशा संजू के साथ हर मुश्क‍िल वक्त में रहे।

ये भी पढ़ें:पहली बार साथ नजर आए रील और रीयल लाइफ संजय दत्त, फैंस के लिए आया नया गाना

फिल्म संजू में द‍िखाया गया है कि परेश से संजू की मुलाकात नरग‍िस दत्त की बीमारी के दौरान होती है। वो खुद नरगि‍स दत्त के बड़े फैन हैं। दोनों की दोस्ती वक्त के साथ गहरी होती चली जाती है। परेश स्वभाव से बेहद शर्मीले हैं, इसल‍िए संजू के साथ कभी भी स्पॉटलाइट में आने से बचते रहे। मूवी में परेश गिलानी का रोल विक्की कौशल ने निभाया है। जिसके लिए उनकी जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म में दिखाई गई संजू और परेश गिलानी की दोस्ती कई बार लोगों की आंखें नम कर देती है।

Related posts

साढ़े 4 साल में ‘संस्कृत’ के प्रचार-प्रसार में यूपी ने गढ़े कीर्तिमान

Neetu Rajbhar

हरदोई के सरकारी दफ्तर बने मयखाने, स्वास्थ्य विभाग की दारू पार्टी कैमरे में कैद

Rani Naqvi

राज्य मंत्री ने खोली सरकारी सुविधाओं की पोल, सीएम योगी को लिखा पत्र

Shailendra Singh