digvijay singh मध्य प्रदेश: दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं पर केस दर्ज
digvijay singh

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें इन सभी पर कोरोना के दौरान धरना-प्रदर्शन, भीड़ एकत्रित होने से महामारी फैलने का अंदेशा और शासकीय आदेशों के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

200 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR

मामले में पुलिस का कहना है की करीब 200 अज्ञात कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत 200 से ज्यादा कांग्रेस नेताओं ने बीते रविवार को गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया में RSS की संस्था लघु उद्योग भारती को जमीन आवंटन को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था।

इन सभी नेताओं पर केस दर्ज

दरअसल लघु उद्योग भारती ने आवंटित जमीन पर सुबह भूमिपूजन किया था। जिसका विरोध करने के लिए वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस नेता एकत्रित हुए। और इस दौरान कांग्रेस नेताओं की पुलिस के साथ नोकझोंक भी हुई। बताया गया कि पुलिस ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैलाश मिश्रा, कांग्रेस नेता गोविंद गोयल, पूर्व महापौर विभा पटेल समेत संतोष कंषाना, पीसी शर्मा, प्रदीप शर्मा, प्रकाश चौकसे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

क्या है पूरा मामला ?

बता दें कि कांग्रेस भोपाल के गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया में RSS की लघु उद्योग भारती को जमीन देने का विरोध कर रही है। कांग्रेस का आरोप है कि राज्‍य सरकार पार्क की जमीन को RSS को देने जा रही है। जिसका विरोध गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एसोसिएशन भी कर रही है।

वहीं मामले में भोपाल जिला प्रशासन का कहना है कि उद्योग विभाग ने इंडस्ट्रियल एरिया में खाली पड़ी जमीन लघु उद्योग भारती संस्था को आवंटित की है।

यूपी: जीका वायरस को लेकर अलर्ट नहीं,जानिए कितना घातक है यह वायरस

Previous article

लखनऊः आप के साथ भी होगी सुभासपा!, 17 जुलाई को केजरीवाल से मुलाकात करेंगे राजभर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured