December 8, 2021 12:15 am
Breaking News featured यूपी

लखनऊ में कलेक्ट्रेट के बाहर सपाइयों का हंगामा, डीएम के खिलाफ नारेबाजी

लखनऊ में कलेक्ट्रेट के बाहर सपाइयों का हंगामा, डीएम के खिलाफ नारेबाजी

लखनऊ: राजधानी स्थित जिलाधिकारी कार्यालय (कलेक्ट्रेट) के बाहर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया है। सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिला पंचायत सदस्य अरुण रावत को नज़रबंद कर दिया गया है और उन्हें वोट भी नहीं डालने दिया गया है। प्रदर्शन कर रहे सपाइयों ने आरोप लगाया है कि उनकी प्रत्याशी विजयलक्ष्मी पुष्कर को भी नज़रबंद करके उनका मोबाइल फ़ोन ऑफ कर दिया गया है।

लखनऊ में कलेक्ट्रेट के बाहर सपाइयों का हंगामा, डीएम के खिलाफ नारेबाजी
कलेक्ट्रेट के बाहर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हंगामा
सपाइयों का आरोप- प्रत्याशी से मिलने नहीं दिया जा रहा

कलेक्ट्रेट के बाहर हंगामा कर रहे सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनकी प्रत्याशी विजयलक्ष्मी का कुछ भी अता-पता नहीं है। विजयलक्ष्मी के पति विधायक अम्बरीष सिंह पुष्कर को भी उनकी पत्नी ने नहीं मिलने दिया जा रहा है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि मतगणना स्थल पर मनमाना व्यवहार किया जा रहा है, हम यहां से हटने वाले नहीं हैं, हम पुलिस-प्रशासन, डीएम और भाजपा सरकार के खिलाफ आंदोलन करते रहेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष की बात सच साबित हुई : सुनील सिंह साजन

वहीं इनसब के बीच सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की बात आज सच साबित हो रही है। उन्होंने कहा था कि अब मुकाबला बीजेपी से नहीं बल्कि जिले के डीएम और कप्तान से है। उन्होंने कहा, ‘समाजवादी पार्टी के लोगों ने डीएम के खिलाफ अपहरण का मुकादम दर्ज कराएंगे। अगर मुख्यमंत्री के अंदर नैतिकता बची हो तो वे इस मुक़दमे को दर्ज कर डीएम को जेल भेजें।’

बता दें की लखनऊ जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी समर्थित प्रत्याशी आरती रावत ने जीत हासिल की है। आरती रावत को 14 मत मिले हैं। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने आरती रावत को प्रमाण पत्र सौंपा है।

Related posts

झांसी: पीएम मोदी अल्ट्रा मेगा सोलर पार्क की रखेंगे आधारशिला, जानिए इस परियोजना की क्या है खासियत

Neetu Rajbhar

मोदी जी के नेतृत्व में प्रगति का रहा है देशः मऊ में राजनाथ सिंह

Rahul srivastava

बिहार सरकार ने जारी किया नया फरमान, सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों को हो सकती है मुश्वित

Aman Sharma