November 29, 2021 3:28 am
featured यूपी

लखनऊ में चल रही थी अवैध रूप से फ़िल्म की शूटिंग, सड़कों पर उड़ाई जा रही थीं कोरोना नियमों की धज्जियां

Screenshot 20210627 133802 WhatsAppBusiness लखनऊ में चल रही थी अवैध रूप से फ़िल्म की शूटिंग, सड़कों पर उड़ाई जा रही थीं कोरोना नियमों की धज्जियां

लखनऊ: कोरोना की दूसरी लहर से उत्तर प्रदेश भले ही उबर चुका हूं लेकिन तीसरी लहर का खतरा अभी भी बरकरार है। तितली लहर के खतरे को देखते हुए प्रदेश की योगी सरकार लगातार टीकाकरण अभियान में तेजी लाने का प्रयास कर रही है।

इस बीच राजधानी लखनऊ में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ते कई बार तस्वीरें सामने आई हैं। गोमती नगर के होटल ताज के बगल में चल रही शूटिंग के दौरान जहां 25 लोगों लोगों की परमिशन है वहां पर 200 से अधिक लोग मौजूद दिखाई पड़े।
महाराष्ट्र के मुंबई से आई टीम अवैध रूप से यहां शूटिंग कर रही थी। फिल्म की शूटिंग के लिए ना तो पीडब्ल्यूडी से और ना ही एलडीए से परमिशन ली गई थी।
जानकारी होने पर पुलिस टीम ने पहुंचकर शूटिंग को रुकवा दिया। सुबह 6:00 बजे से चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान सड़क के किनारे बड़े-बड़े टेंट लगाकर सड़क को जाम कर दिया गया था। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां जमकर उड़ाई गई।
बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोनावायरस से अधिक मामले पाए गए हैं जिनमें से डेल्टा और डेल्टा प्लस वैरीअंट का केस भी मिले हैं। लिहाजा प्रदेश की योगी सरकार कोरोना के मामले में कोई भी लापरवाही बरतने के मूड में नहीं दिखाई दे रही है।

Related posts

कनॉट प्लेस में अंग्रेजों के जमाने की बनी NDMC बिल्डिंग की छत गिरी

shipra saxena

लगातार छठे दिन भी घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, आम आदमी को मिलेगी मामूली राहत

mahesh yadav

राजस्थान: पांच फरवरी से शुरू होगा बजट सत्र, सरकार को जमकर घेरेगा विपक्ष

Breaking News