featured यूपी

UP News: लखनऊ में सुबह 11 से शाम 5 बजे तक इन इलाकों में बिजली सप्लाई रहेगी बाधित

जानिए क्यों बिना बिजली जलाए ₹450 भरेंगे लखनऊवासी

UP News: यूपी में बिजली की कमी के कारण हो रही बिजली कटौती के बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि लखनऊ में रविवार को बिजली सप्लाई बाधित रहेगी। इसके कारण लखनऊ में सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक बिजली कौटती होगी। ऐसे में भीषण गर्मी के बीच बिजली की समस्या लोगों के लिए मुसीबत बन गई है।

ये भी पढ़ें :-

Himachal: हिमाचल विधानसभा के गेट पर लगे खालिस्तान के झंडे, जांच में जुटी पुलिस

मरम्मत का हो रहा है काम
लखनऊ में भीषण गर्मी के बीच रविवार को बिजली सप्लाई बाधित रहेगी। यहां रेजीडेंसी विद्युत उपकेंद्र से पोषित 400 केवीए बुलंदबाग ट्रांसफर्मर में मरम्मत का काम होगा, जिसके कारण ये बिजली सप्लाई बाधित रहेगी।

ऐसे में तालकटोरा उपकेंद्र से सप्लाई होने वाली बिजली औद्योगिक क्षेत्र, विजय खेड़ा, हड्डी खेड़ा, हरदोई क्रासिंग और तालकटोरा रोड इलाके में बंद रहेगी। वहीं इसके अलावा लक्ष्मण प्रसाद रोड, अली कालोनी और बुलंदबाग की बिजली सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक प्रभावित रहेगी।

कहां बाधित रहेगी सप्लाई

  • विश्वास खंड उपकेंद्र में भी मरम्मत का काम होगा। यहां पर सुबह 10:30 से 11:30 के बीच ये कार्य किया जाएगा. जिसके कारण विनयखंड दो और तीन में बिजली सप्लाई बाधित रहेगी।
  • विधानसभा मार्ग उपकेंद्र पर भी ट्रांसफर्मर की जांच और मरम्मत का काम होगा, जिसके कारण रविवार की सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक बिजली सप्लाई बाधित रहेगी।
  • लाटूश रोड, माडल हाउस, नजरबाग, शिवाजी मार्ग, मकरबूलगंज, बाग मुन्नु, बापू भवन, दीप होटल, मछली मोहाल, हीवेट रोड, बर्लिंगटन, डा. सूजा रोड, नया गांव, मेडिसिन मार्केट, तालाब गगनी शुल्क और सुंदरबाग इलाके में सप्लाई बाधित रहेगी।

Related posts

सीएम योगी ने जन आरोग्य अभियान के अन्तर्गत ,अन्त्योदय राशन कार्ड धारकों को आयुष्मान कार्ड प्रदान किये

Kalpana Chauhan

पौधारोपण अभियान से मजबूत होंगी बीजेपी की जड़ें, 10 जुलाई तक चलेगा कार्यक्रम

Aditya Mishra

मेरठ: अखिलेश यादव का भाजपा पर निशाना, प्रदेश में सपा सरकार बनवाने की अपील

Shailendra Singh