featured देश राज्य

पश्चिम बंगाल- निकाय चुनाव में हारने के बाद पूर्व TMC नेता ने की आत्महत्या

lost election, vote, ex tmc leader, leader commit suicide, pachim bangal

पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल में निकाय चुनाव में परिणाम आने के बाद एक गंभीर मामला सामने आया है। दरअसल तृणमूल कांग्रेस से बागी हुई 38 वर्षीय नेता सुप्रिया डे ने चुनाव में हार मिलने के बाद आत्महत्या कर ली। वह मात्र 30 वोटों से हारी थी। सामने आ रही खबरों की माने तो चुनाव का परिणाम आने के बाद नेता सुप्रिया डे ने कई सारी अलग अलग गोलियां खा ली, जिससे उनकी मौत हो गई। तृणमूल कांग्रेस से बागी होने से पहले वह कूपर्स कैंप वार्ड से पार्षद थीं।

lost election, vote, ex tmc leader, leader commit suicide, pachim bangal
leader dead

चुनाव के परिणाम आने के बाद उन्होंने अपने-आप को कमरे में बंद कर लिया और अलग अलग तरह की कई सारी गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। टीएमसी से इन्हें टिकट नहीं दिया गया था। जिसके बाद उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया था। गुरुवार को परिणाम में वह मात्र 30 वोटों से हार गई थीं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गोलियां खाने के बाद वह बेसुध हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया था। दूसरी तरफ मृतका के पति का कहना है कि वह चुनाव में मिला अपमान को बर्दाश्त नहीं कर सकी। मृतका के पति का कहना है कि चुनाव में हार जाने के बाद सुप्रिया पर ताने भी कसे जा रहे थे। जानकारी है कि साल 2013 में उन्होंने टीएमसी को ज्वाइन किया था। आपको बता दें कि गुरुवार को निकाय चुनाव में टीएमसी की बंपर जीत हुई है तथा बीजेपी इस रेस में दूसरे स्थान पर आई है।

Related posts

वीडियो मामला : भगवंत मान ने लोकसभा समित से बिना शर्त मांगी माफी

shipra saxena

जल्द की जाएगी पाकिस्तान के नए आर्मी चीफ के नाम की घोषणा

Rahul srivastava

छिंदवाड़ा में यात्री बस खाई में गिरी, एक की मौत कई घायल

shipra saxena