featured यूपी

मुरादाबाद: पिता को पेंशन दिलाने के नाम पर निकाला लाखों का लोन, विरोध करने पर पिटाई कर घर से निकाला

मुरादाबाद: पिता को पेंशन दिलाने के नाम पर निकाला लाखों का लोन, विरोध करने पर पिटाई कर घर से निकाला

मुरादाबाद: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने पिता और बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। यहां एक बेटे ने पहले पिता से लाखों रुपए मांगे फिर पिता को पेंशन दिलाने के दाम पर बैक से लाखों रुपए का लोन ले लिया। बैक में किश्त ना जमा होने पर पिता को मामले की जानकारी हुई।

बुजुर्ग पिता कि पिटाई कर घर से निकाला

एक बेटे ने अपने पिता के नाम पर लाखों रुपए का फर्जीवाड़ा किया है। बेटे ने पिता को पेंशन दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा किया है। पिता को मामले की जानकारी होने पर जब उन्होने इस बात का विरोध किया तो बेटे ने पिता की जमकर पिटाई की।

पीड़ित पिता ने एसएसपी से मांगी मदद

मूंठापांडे क्षेत्र के दलपतपुर के निवासी ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर यह बाताया कि उनके तीन बेटे है। सभी बेटे शादीशुदा है। उनका एक बेटा अपनी पत्नी के साथ उनकी देखभाल करता था। कुछ दिन पहले इस बेटे ने घर के नाम पर लगभग ढाई लाख रुपए उनसे मांगे थे। पैसे लेने के बाद कुछ दिन बाद बेटे ने पिता को पेंशन दिलाने के नाम पर बैंक के कागजों पर अगूठा लगवा लिया। अंगूठा लगवाकर बेटे ने बैंक से लाखों रुपए का लोन निकाल लिया गै। बैंक में लोग की किश्त ना जमा होने पर उन्हे मामले की जानकारी।

एसएसपी ने कार्रवाई के आदेश दिए

जब पिता ने इस बात का विरोध किया तो बेटे ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। बुजुर्ग दंपत्ति की शिकायत पर एसएसपी ने तुरंत कार्रवाई करने के आदेश दिए है।

Related posts

आज लग रहा है साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानें क्या है समय

Rahul

भारतीय उप-उच्चायुक्त को पाकिस्तान ने किया तलब, सीमा पर उल्लंघन की शिकायत

bharatkhabar

अफगानिस्तान में सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए किया गया धमाका, 8 की मौत

rituraj