Uncategorized Breaking News देश

बीजेपी की जीत पर बोले पीएम, लेफ्ट पार्टियों ने लोगों पर जुल्म किए….

modi ji 00000 बीजेपी की जीत पर बोले पीएम, लेफ्ट पार्टियों ने लोगों पर जुल्म किए....

नई दिल्ली। त्रिपुरा और नागालैंड में शानदार जीत दर्ज करने के बाद बीजेपी और सहयोगी दलों की सत्ता देश के 29 राज्यों में से 21 में हो गए है। इस खुशी पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि ये जीत पीएम मोदी की नीतियों की जीत है। इसी को लेकर अब पीएम मोदी बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए दिल्ली के नए नवेले बीजेपी मुख्यालय में पहुंच गए हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अनेक कार्यकर्ताओं ने अपनी शाहदत दी है। राजनीति के कारण हमारे निर्दोष कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया गया। माओवादी विचार, लेफ्टइस्ट पार्टियों ने जुर्म किया है।

लोकतंत्र की ताकत के कारण ही हर मतदाता ने इस चोट का जवाब वोट से दिया है। पीएम ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को खोने की पीड़ा जितनी हमे थी उतनी ही त्रिपुरा के लोगों को भी थी। पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए दो मिनट मौन धारण कर श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम ने फिर से अपना भाषण शुरू करते हुए कहा कि 2014 से मैं लगातार देख रहा हूं कि जो लोग लोकतंत्र की बार-बार दुहाई दे रहे हैं वो पराजय को स्वीकार करने का संस्कार खो चुके हैं। पीएम ने कहा कि लोकतंत्र में जय और पराजय स्वाभिक है। उत्तर पूर्व के सभी नागरिकों को बीजेपी की तरफ से आभार व्यक्त करते हुए पीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सच्चाई सामान्य मानवों के दिलों तक पहुंच चुकी है। लेफ्ट पार्टियों ने लोगों पर जुल्म किए।modi ji 00000 बीजेपी की जीत पर बोले पीएम, लेफ्ट पार्टियों ने लोगों पर जुल्म किए....

नौ वन से वन की यात्रा शून्य से शिखर तक की यात्रा। पीएम ने कहा कि सुर्य जब अस्त होता है तब वो लाल रंग का होता है और उदय होता है तो केसरिया रंग का होता है। पीएम ने कहा कि उत्तर पूर्व के चुनावों और बीजेपी की लगातार जीत को लेकर एक बार राजनीतिक पंडित चिंतन करें कि सामान्या कार्यकर्ताओं के सहारे चुनाव जीता जा सकता है ये बीजेपी ने अमित भाई के नेतृत्व में सीमित संसाधनों के बीच में कर दिखाया है। पीएम ने कहा कि इन तीनों राज्यों को किसी भी सच्चे नेता के बारे में मीडिया को नहीं पता होगा। देश में उत्तर-पूर्व के लोगों के लिए हमने दिल्ली को उनके दरवाजे पर लाकर खड़ा कर दिया। पीएम ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार ने जो किया था उसे बाद में कांग्रेस ने बदल दिया था।

पीएम मोदी ने कहा कि राजनीतिक पंडितों को ये नहीं पता होगा कि देश आजाद होने के बाद उत्तर-पूर्व के बाहर के जितने मंत्री गए होंगे उतने कभी उत्तर पूर्व में नहीं गए, लेकिन हमने हर 15 दिन में  एक मंत्री को उत्तर-पूर्व में भेजा। पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि किसी जमाने में कांग्रेस से भी मुख्यमंत्री हुआ करते थे। किसी दल में लोग पदों को लेकर ऊपर हुए नीचे हुए। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस का कद आज से पहले कभी इतना छोटी नहीं हुई। कांग्रेस पूर्वोत्तर में खत्म हो चुकी है और कर्नाटक में वो बिल्कुल साफ हो जाएगी। वहीं पीएम मोदी से पहले पार्टी  कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आज का दिन पार्टी के लिए ऐतिहासिक है। विकास का नारा उत्तर-पूर्व ने स्वीकार किया है। हार के बाद अब बीजेपी के पास ईवीएम का भी बहाना नहीं बचा है क्योंकि ये चुनाव वीवीपैट से हुए हैं। उत्तर-पूर्व की जीत का रथ अब कर्नाटक जाएगा। उन्होंने कहा कि ये विकास की राजनीति की जीत है।

Related posts

तेज प्रताप ने नीतीश को बताया असफल, कहा बच्चों की मौत पर चुप है सरकार

bharatkhabar

सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस के प्रधानमंत्री ने मिले भारत के पीएम नरेंद्र मोदी से, कई मुद्दों पर हुई बात 

Trinath Mishra

संघ प्रमुख मोहन भागवत जाएंगे प्रयागराज, ऐसा होगा दो दिवसीय कार्यक्रम

Aditya Mishra