ficcy लाइव इवेंट 'सिप एंड स्ट्रोक्स' का हुआ आयोजन

लखनऊ। कोरोना महामारी और उसके बाद लगे लंबे लॉकडाउन के बाद फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने शुक्रवार को अपने सदस्यों के लिए एक लाइव इवेंट  “सिप एंड स्ट्रोक्स” का आयोजन किया।

लाइव इवेंट  के जरिए सदस्यों के अंदर छिपी प्रतिभा को उभारने और उनमें नई उर्जा का संचार करने की एक कोशिश की गयी । इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रसिद्ध इंडो जापानी कलाकार एवं प्रशिक्षक हाना सी रहीं।

हाना सी  ने इवेंट में आये सदस्यों को संबोधित करते हुये कहा कि  नारी रेशम के समान है, रेशम एक सुन्दर, नाजुक  तथा कोमल है, लेकिन आप इसे नुकसान नहीं पहुंचा सकते।

उन्होंने कहा कि नारी सुंदर और शक्तिशाली दोनों होती है, कैनवास पर इंक और ऐक्रेलिक रंगों के माध्यम से स्त्री पक्ष की सुंदरता कोमलता और शक्ति को प्रदर्शित करना और करने के लिए प्रेरित करना मुझे बहुत ही अच्छा लगता है।

उन्होंने फ्लो सदस्यों को जापानी इंक आर्ट के माध्यम से कलाकृतियों को कैनवास और कागज पर उकेरने का प्रशिक्षण दिया। कला की इस गतिशीलता ने सदस्यों को नए उत्साह से लवरेज कर दिया। इस दौरान कई सदस्यों ने अपनी उत्कृष्ट कला का प्रदर्शन इंक आर्ट के माध्यम से प्रदर्शित किया।

कार्यक्रम के दौरान फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की चेयर पर्सन आरुषि टंडन ने बताया कि इस कार्यक्रम के आयोजन के पीछे का मकसद था कि सदस्यों में नई ऊर्जा का संचार हो।

उन्होंने कार्यक्रम के दौरान फ्लो एलिट कार्ड का विमोचन किया,यह कार्ड फ्लो लखनऊ की एक शानदार पहल बताया जा रहा है,यह सदस्यों के व्यवसाय को बढ़ावा देने और उन्हें विकसित करने में मदद करेगा साथ ही फ्लो ब्रांड पार्टनर के साथ खरीदारी करने पर शानदार छूट भी दिलाएगा।

यूपी के 56 हजार गांवों में स्वास्थ्य स्वयंसेवक तैनात करेगी भाजपा

Previous article

अन्‍त्‍योदय के फार्मूले से यूपी फतह करेगी भाजपा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured