लाइफस्टाइल

रिलेशनशिप को लेकर आपके पार्टनर नहीं है सीरियस, इन पांच आदतों से लगाएं पता

download 7 रिलेशनशिप को लेकर आपके पार्टनर नहीं है सीरियस, इन पांच आदतों से लगाएं पता

कभी-कभी ऐसा होता है हम जिसे प्यार करते हैं, उसे जिंदगी की आखिरी मंजिल मानकर सबकुछ समझ बैठते हैं। हम उसके साथ फ्यूचर प्लानिंग करते हुए पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं लेकिन वह शख्स आपको सिर्फ एक दोस्त समझता है या फिर आपके साथ लाइफ बिताना तो दूर बाकी चीजों और लोगों को आपसे ज्यादा वैल्यू करता है।

ऐसे में आपका दिल बुरी तरह टूट जाता है। ऐसा बिल्कुल जरूरी नहीं है कि आप किसी ट्रॉमा से गुजरकर ही सच्चाई जानें बल्कि ऐसी कई छोटी-छोटी बातें हैं, जिनसे आप समझ सकते हैं कि आप किसी की लाइफ में प्रियॉरिटी लिस्ट में कहीं नहीं हैं।

कोई प्री- प्लानिंग न करना
आपका पार्टनर अगर आपके लिए कोई प्री प्लानिंग करता या फ्यूचर को लेकर उसके कोई प्लान नहीं है, तो इसका सीधा-सा मतलब है कि वह आपको लेकर सीरियस नहींं है। इसकी वजह यह हो सकती है कि आप उनकी पहली पसंद नहींं हैं या फिर वह आपके साथ लाइफ नहीं बिताना चाहता।

सोशल मीडिया पर एक्टिव लेकिन आपके लिए बिजी
सोशल मीडिया को यूज करने में कोई बुराई नहीं है लेकिन जब आपका पार्टनर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहकर आपकी स्टोरीज को मिस करने लग जाए या फिर इग्नोर करने लग जाए, तो इसका मतलब है कि आपकी मौजूदगी का उस पर कोई फर्क नहींं पड़ता।

हमेशा फ्लर्ट करना
माहौल को लाइट करने के लिए हंसी-मजाक करना आम बात है लेकिन जब आपका पार्टनर आपके सामने या आपके छुपकर फ्लर्ट करना शुरू कर दें, तो आपको समझ जाना चाहिए कि आपका पार्टनर आपको लेकर सीरियस नहीं है। ऐसे में आपको डायरेक्ट बात करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें :-

दिल्ली सरकार के हर कार्यालय में बीआर अंबेडकर और भगत सिंह की होंगी तस्वीरें, सीएम अरविंद केजरीवाल ने की घोषणा

Related posts

कोरोना के मरीजों में हार्ट अटैक का खतरा 3 गुना ज्यादा, स्टडी में आया सामने

pratiyush chaubey

घर के झगड़े और बेरोजगारी दूर करता है यह यंत्र, देखें और क्या-क्या हैं इसके फायदे

bharatkhabar

शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना सही या गलत, क्या कहता है बॉलीवुड

mohini kushwaha