September 16, 2021 10:51 am
featured यूपी

मिशन यूपी को धार देने में जुटे नड्डा, विधानसभा प्रभारियों से जानी जमीनी हकीकत

विधानसभा प्रभारियों से जानी जमीनी हकीकत

लखनऊ। भाजपा मिशन 2022 की तैयारी में जुट गयी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मिशन यूपी को धार देने लखनऊ पहुंचे हैं। वह शनिवार को जिला पंचायत अध्यक्षों और ब्लाक प्रमुखों के सम्मेलन में शामिल होकर उन्हें चुनाव की तैयारी में जुटने का आहवान किया। इस कार्यक्रम के तुरन्त बाद जेपी नड्डा विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठक की। इसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों के साथ बैठक की। रविवार को भी आगरा में जेपी नड्डा पार्टी के कार्यक्रम में रहेंगे।

पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने विधानसभा में कमल खिलाने के लिए सभी विधानसभा क्षेत्रों में विधानसभा प्रभारियों की नियुक्ति की है। विधानसभा प्रभारी का पूरा फोकस चुनावी तैयारियों पर रहेगा। शनिवार को लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में प्रदेश के विधानसभा प्रभारियों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बैठक की। जेपी नड्डा ने विधानसभा प्रभारियों से जानी जमीनी हकीकत जानी और चुनावी तैयारी में जुटने को कहा। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं मौजूद रहे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विधानसभा प्रभारियों को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सबका साथ, सबका विकास को लेकर सिर्फ योगी की सरकार चली। पहले उत्तर प्रदेश में इस जाति का राज है, उस जाति विशेष का राज है होता था, कभी देश और समाज का राज था ही नहीं। इतनी बड़ी अबादी के बाद भी जिस तरह से कोरोना से मुकाबला हुआ है वह मोदी की इच्छाशक्ति से हो सका है। आज उत्तर प्रदेश करोना टेस्टिंग में नंबर वन है और वैक्सीन की डोज देने में भी देश में सबसे आगे है। ऑक्सीजन को लेकर विपक्ष ने खूब अफवाह फैलाई, लेकिन मोदी के नेतृत्व में नभ से, जल से, थल से एक हफ्ते के अंदर ऑक्सीजन की रिकॉर्ड पूर्ति की।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश आज देश का पहला राज्य है जहां वन नेशन वन राशन कार्ड का सबसे ज्यादा वितरण किया गया है। कोरोना के सामने अमेरिका, जर्मनी, इटली समेत कई और देशों ने खुद को असहाय महसूस किया। कोई भी कोरोना से लड़ नहीं पाया, जबकि उनकी जनसंख्या हमारे प्रदेश से भी कम है।

Related posts

अनुपमा जायसवाल ने उठाए यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल

Rani Naqvi

पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, नौशेरा में कर रहा है गोलीबारी, दागे गोले

shipra saxena

दिल्ली में शाम तक मच सकती है तबाही, बंद हुआ रेलवे का पुल

mohini kushwaha