featured मनोरंजन

किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित, मुंबई में चल रहा है इलाज

kiran kher

बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं, जिसके बाद उनका इलाज मुंबई में चल रहा है। इस बात की जानकारी बीजेपी के उनके सहयोगी अरुण सूद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी।

बुलाई गई स्पेशल कॉन्फ्रेंस

प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंडीगढ़ के भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने बताया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी की चंडीगढ़ से सांसद किरण खेर पिछले साल से मल्टीपल मायलोमा से पीड़ित हैं जो ब्लड कैंसर का एक प्रकार है, और वो अपना इलाज मुंबई में ही करवा रही हैं, और इस वक्त उनकी स्थिति पहले से बेहतर है।

सूद ने बताया कि हाल ही के टेस्ट में पता चला है कि बीमारी उनके हाथ और कंधे से अब खत्म हो रही है। वो अपने चार महीने के इलाज के बाद ठीक हो रही है और अब मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती भी नहीं हैं लेकिन उन्हें नियमित रूप से ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल जाना पड़ेगा।

पिछले साल चला था बीमारी का पता

11 नवंबर 2020 को किरण खेर के हाथ में फ्रेक्चर हुआ था, जिसके बाद इलाज के दौरान उनमें मल्टीपल माइलोमा के शुरुआती लक्षण पाए गए थे। बताया जा रहा है कि ये बीमारी उनके उल्टे हाथ से सीधे कंधे तक फैल गई। जिसके चलते उन्हें 4 दिसंबर 2020 को मुंबई में इलाज के लिए एयरलिफ्ट किया गया। और तभी से उनका इलाज चल रहा है।

Related posts

संयुक्त राष्ट्र : निक्की हेली ने साधा किम पर निशाना, हम कर सकते हैं आपको बर्बाद

Breaking News

बच्चों पर तीसरी लहर का खतरा: जल्द बच्चों के लिए आएगी वैक्सीन, कई वैक्सीन के ट्रायल पूरे

Rahul

आज प्रयागराज दौरे पर जाएंगे सीएम योगी, इस बात से नाराज है अखाड़ा परिषद नाराज

Ankit Tripathi