kiran kher
kiran kher

बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं, जिसके बाद उनका इलाज मुंबई में चल रहा है। इस बात की जानकारी बीजेपी के उनके सहयोगी अरुण सूद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी।

बुलाई गई स्पेशल कॉन्फ्रेंस

प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंडीगढ़ के भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने बताया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी की चंडीगढ़ से सांसद किरण खेर पिछले साल से मल्टीपल मायलोमा से पीड़ित हैं जो ब्लड कैंसर का एक प्रकार है, और वो अपना इलाज मुंबई में ही करवा रही हैं, और इस वक्त उनकी स्थिति पहले से बेहतर है।

सूद ने बताया कि हाल ही के टेस्ट में पता चला है कि बीमारी उनके हाथ और कंधे से अब खत्म हो रही है। वो अपने चार महीने के इलाज के बाद ठीक हो रही है और अब मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती भी नहीं हैं लेकिन उन्हें नियमित रूप से ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल जाना पड़ेगा।

पिछले साल चला था बीमारी का पता

11 नवंबर 2020 को किरण खेर के हाथ में फ्रेक्चर हुआ था, जिसके बाद इलाज के दौरान उनमें मल्टीपल माइलोमा के शुरुआती लक्षण पाए गए थे। बताया जा रहा है कि ये बीमारी उनके उल्टे हाथ से सीधे कंधे तक फैल गई। जिसके चलते उन्हें 4 दिसंबर 2020 को मुंबई में इलाज के लिए एयरलिफ्ट किया गया। और तभी से उनका इलाज चल रहा है।

बंगाल की 30, असम की 39 सीटों पर वोटिंग, पश्चिमी मिदनापुर में हिंसा की खबर

Previous article

अब 45 मिनट में पूरा होगा दिल्ली-मेरठ का सफर, नया एक्सप्रेस-वे हुआ शुरु

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured