Breaking News यूपी

Lucknow: केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जनता देख रही उनकी राजनीति

मुरादाबाद में बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कहा कार सेवकों के लिए करेंगे यह काम

लखनऊ: कल्याण सिंह के निधन पर बीजेपी के नेताओं ने शोक जाहिर किया, उनके कार्यकाल और काम को याद करते हुए लोग भावुक हो गए। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बाबूजी को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने सोमवार को विपक्ष पर भी निशाना साधा।

दरअसल विपक्ष के नेताओं की तरफ से श्रद्धांजलि ने दिए जाने पर प्रतिक्रिया दी। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष की राजनीति को सारा देश देख रहा है। उनके नौतिकता और शिष्टाचार को सभी देख रहे हैं। हालांकि रविवार को कल्याण सिंह के घर पर बसपा प्रमुख मायावती भी पहुंची थीं, इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करके शोक जाहिर किया।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी श्रद्धांजलि दी। लेकिन इसके अलावा कई ऐसे नेता रहे जिन्होंने कल्याण सिंह के निधन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसी पर केशव प्रसाद मौर्य ने यह बयान दिया। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राम मंदिर आंदोलन के प्रमुख चेहरे कल्याण सिंह के निधन पर उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में शोक देखने को मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित देश के कई बड़े दिग्गज नेताओं और हस्तियों ने कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इसे बहुत बड़ी क्षति बताया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के जाने से एक युग का अंत हो गया।

Related posts

यूपी बोर्ड 2018: खत्म होगा 12वीं के छात्रों का इंतजार, 12:30 बजे आएंगे परिणाम

Rani Naqvi

यूपी में कोरोना रिकवरी दर 98.6 फीसदी, सीएम योगी ने दिए अहम निर्देश

Shailendra Singh

मनरेगा में 100 दिन काम करने वाले लोगों को मिलेंगी कई और सुविधाएं, जानिए क्या है तैयारी

Aditya Mishra