featured यूपी

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन: आज फर्रुखाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे सतीश मिश्रा

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन: आज फर्रुखाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे सतीश मिश्रा

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी अपने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के जरिए पूरे प्रदेश में घूम-घूमकर ब्राह्मण वोट बैंक को मजबूत करने में जुटी हुई है। इसी क्रम में सोमवार को पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा फर्रुखाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे।

निजी गेस्‍ट हाउस में करेंगे संबोधित

बसपा महासचिव सतीश मिश्रा आज फर्रुखाबाद में निजी गेस्ट हाउस में प्रबुद्ध वर्ग को संबोधित करेंगे। वह करीब 2 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे और इस दौरान सत्‍ताधारी भाजपा सरकार को निशाने पर लेंगे। इससे पहले उन्‍होंने मऊ में हुए सम्मेलन की अगुवाई की थी।

मुधवन के खीर कोठा में हुए प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में सतीश चंद्र मिश्रा ने भाजपा और सपा दोनों पर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा पर जनता को ठगने का आरोप लगाते हुए कहा कि, भाजपा ने सिर्फ राम के नाम पर नोट और वोट के लिए राजनीति की है, काम कुछ भी नहीं किया है।

राम मंदिर निर्माण के नाम पर हुई लूट

मंच से जनता को संबोधित करते हुए सतीश मिश्रा ने कहा कि, प्रदेश सरकार आए दिन अयोध्या के लिए 200 करोड़ का बजट पास करती रहती है, लेकिन धरातल पर कोई काम होता दिखाई नहीं दे रहा है। जिन घाट का निर्माण वहां हुआ है, वो बसपा के कार्यकाल में हुआ है। अगर फिर से बसपा की सरकार बनी तो राम मंदिर के निर्माण के नाम पर भाजपा ने जो घोटाला किया है उसकी जांच की जायेगी।

बता दें कि चुनाव से पहले बसपा 2007 वाली नीति अपनाते हुए दलित और ब्राह्मण वोट बैंक को एकसाथ लाने की कोशिश में जुट गई है। इसके अलावा सतीश चंद्र मिश्रा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कर रहे हैं। बसपा के इस सम्मेलन की शुरुआत राम नगरी अयोध्या से हुई थी। 

Related posts

कोहरे की वजह से यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रॉली से भिड़ी कार, 4 लोगों की मौत

shipra saxena

योगी सरकार ने यात्रियों को दी सौगात, दीपावली और छठ पूजा पर अतिरिक्त बसें चलाने का लिया निर्णय

Rahul

उन्नाव: अखिलेश ने भाजपा पर लगाया जासूसी का आरोप, कहा- 350 से अधिक सीटें जीतेंगे

Shailendra Singh